न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ग्रैंडहोम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर

वेलिंगटन, पीटीआइ। पाकिस्तान की टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के दौरे पर है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरने से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम चोटिल हो गए हैं। उनकी पैर की चोट के कारण 26 दिसंबर से पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने इसकी पुष्टि की है।

स्टीड ने कहा, ग्रैंडहोम के दायें पैर में दिक्कत है और वह अभी भी दौड़ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी वह पूरी तरह से दौड़ नहीं पा रहे हैं और ना ही गेंदबाजी कर पा रहे हैं। उम्मीद है कि मिड जनवरी तक ही वह वापसी कर पाएंगे।
ग्रैंडहोम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे और उनकी जगह डैरिल मिशेल को शामिल किया गया था। इस बीच, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन भी पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले से पहले टीम में शामिल होने वाले थे लेकिन सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि उनके पहले बच्चे का जन्म कब होने वाला है।
स्टीड ने कहा, अभी तक उनके बच्चे के जन्म को लेकर कोई खबर नहीं आई है, इसलिए उनकी वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। अभी भी यही प्लान है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी-20 के लिए टीम से जुड़ेंगे।
दोनों टीमों के बीच पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी इसके बाद दो टेस्ट खेला जाना है। 18, 20 और 22 दिसंबर को न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। 26 से 30 दिसंबर के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा इसके बाद 3 से 7 जनवरी के बीच दूसरा मुकाबला होगा।

अन्य समाचार