ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए रोहित शर्मा, जानिए कब खत्म होगा क्वारंटाइन पीरियड

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं। रोहित मंगलवार (15 दिसंबर) तड़के ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए और अब वह तीसरे टेस्ट मैच में भारत की ओर से खेल पाएंगे। 17 दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जानी चाहिए। सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जाना है, जो कि डे-नाइट टेस्ट होगा। एडिलेड टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट जाएंगे।

मुशफिकुर रहीम को आया ऐसा गुस्सा, साथी खिलाड़ी पर उठाया हाथ- Video
एएनआई से एक सूत्र ने कहा कि रोहित दुबई होते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे। क्वारंटाइन पीरियड के दौरान वह अपनी फिटनेस पर काम करेंगे। सूत्र के मुताबिक, 'रोहित शर्मा तड़के निकले हैं और दुबई होते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे।' इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के दौरान रोहित हैम्स्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे थे। इसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज नहीं खेल सके।
'प्लेइंग XI पर फिलहाल फैसला नहीं, अश्विन होंगे हमारे लिए अहम'
रोहित आईपीएल के 13वें सीजन के बाद यूएई से स्वदेश लौटे और फिर बेंगलुरु की नैशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) में रिहैब में गए। एनसीए में फिटनेस हासिल की। फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उनके ऑस्ट्रेलिया रवाना होने का इंतजाम किया गया। रोहित का क्वारंटाइन पीरियड 29 दिसंबर को खत्म होगा। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाना है।

अन्य समाचार