तीन ODI और दो टेस्ट के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगा वेस्टइंडीज

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज अगले महीने बांग्लादेश दौरे के दौरान तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और दो टेस्ट खेलेगा, मंगलवार (15 दिसंबर) को इसकी पुष्टि की गई। क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक छोटे दौरे पर नजर रखने के साथ, दोनों बोर्ड टी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला को छोड़ने के लिए सहमत हुए।

एकदिवसीय श्रृंखला 20 जनवरी से शुरू होगी और पहले दो मैच ढाका में खेले जाएंगे जबकि 25 जनवरी को समाप्त होगी। चटोग्राम में पहला टेस्ट तीन फरवरी से शुरू होगा, जिसमें अंतिम टेस्ट के लिए टीम ढाका जाएगी जो 11 फरवरी को होगा।
इससे पहले, क्रिकेट वेस्टइंडीज की दो सदस्यीय निरीक्षण टीम ने हाल ही में अगले महीने की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा निर्धारित COVID -19 और सुरक्षा प्रोटोकॉल पर संतोष व्यक्त किया।
सनराइजर्स हैदराबाद के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट के तौर पर नियुक्त हुए टॉम मूडी
महामारी के कारण स्थगित की गई उनकी कई श्रृंखलाओं के साथ बीसीबी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए बेताब है। बांग्लादेश को मार्च में पाकिस्तान के अपने दौरे को रद्द करना पड़ा और फिर मई में आयरलैंड के उनके सफेद गेंद दौरे के रूप में COVID-19 की स्थिति दुनिया भर में बिगड़ गई। इसके बाद श्रीलंका दौरे के स्थगित होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला।
क्रिकबज ने पहले बताया था कि बीसीबी ने वेस्टइंडीज को श्रृंखला की तैयारी के लिए पर्याप्त समय देने की अनुमति देने के लिए क्वारेंटाइन अवधि को 14 दिनों से घटाकर सात दिन करने की सहमति दी है।

अन्य समाचार