ऑस्ट्रेलिया में फनी ड्रिल केजरिये प्रेक्टिश की टीम इंडिया ने ,यहां देखे टीम इंडिया का कुस्ती लड़ते हुए वीडियो

पहले दोनों के बीच वनडे सीरीज खेली गई स्टीव स्मिथ ने दो शतक जड़े और टीम इंडिया को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया टीम इंडिया 2-1 से सीरीज हार गई उसके बाद टीम इंडिया ने T20 में इस हार का बदला ले लिया उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया दोनों के बीच चार टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी इसके लिए दोनों ही टीमें ग्राउंड पर काफी पसीना बहा रही है।

प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कुश्ती करते हुए देखा गया यह एक ड्रिल का हिस्सा था बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी 17 दिसंबर को खेली जाएगी उससे पहले टीम इंडिया ने नेट्स पर पसीना बहाया टीम इंडिया पहली बार विदेशी धरती पर डे नाइट टेस्ट मुकाबला खेलेगी उससे पहले टीम इंडिया ने फनी ड्रिल में हिस्सा लिया जहां खिलाड़ियों ने काफी मस्ती की बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर किया है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि खिलाड़ी एक दूसरे के साथ कुश्ती लड़ रहे हैं एक दूसरे को कैचिंग प्रेक्टिस करा रहे हैं आखिर में उनको एक गेम में हिस्सा लेते हुए देखा गया वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा 'फन ड्रिल सॉलिड नेटसेशन के लिए बैटरी फुल चार्ज करने के लिए' इस वीडियो को बीसीसीआई ने 15 दिसंबर की शाम को शेयर किया था जिसके अब तक 60000 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं कई लोगों को यह फन ड्रिल काफी पसंद भी आ रही है। Fun drill anyone?  Sample that to get your batteriescharged before a solid net session  #TeamIndia #AUSvIND pic.twitter.com/DyqKK66qOa — BCCI (@BCCI) December 15, 2020


अन्य समाचार