ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट होकर रवाना हुए रोहित शर्मा, क्या टीम इंडिया को जीता पाएंगे मैच ?

पिछले कुछ दिनों से भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जाने को लेकर लगाए जा रहे कयास आखिरकार मंगलवार को थम गए. रोहित आज सुबह ऑस्‍ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं और अब उनकी नजर मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने पर है.

पहले कयास लगाए जा रहे थे रोहित शर्मा स्क्वॉड के साथ ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे और वहां अपनी हैमस्ट्रिंग पर काम करेंगे। दिवाली के बाद भारतीय ओपनर बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में मेहनत करने लगे।
फिजियो की देखरेख में उन्हें चंद दिन पहले ही फिट घोषित किया गया। बीसीसीआई ने भी आधिकारिक बयान जारी किया। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि रोहित के लिए खास कार्यक्रम बनाया गया है, जो उन्हें क्वारंटीन के दौरान मैच फिट बनने के लिए मदद करेंगे।
सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर को एडिलेड में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. एक सूत्र ने एएनआई से कहा कि रोहित ऑस्‍ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं, वह दुबई होते हुए ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचेंगे. वह अपने क्‍वारंटीन समय के दौरान अपनी फिटनेस पर काम करेंगे.
The post ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट होकर रवाना हुए रोहित शर्मा, क्या टीम इंडिया को जीता पाएंगे मैच ? appeared first on chaalchalan | Offbeat Hindi Infotainment Portal | चाल चलन.

अन्य समाचार