वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के दौरे की पुष्टि की, 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट खेलेंगे

वेस्टइंडीज ने मंगलवार को पुष्टि की कि वे अगले महीने छोटी श्रृंखला के लिए बांग्लादेश का दौरा करेंगे। कैरेबियाई संगठन अपने बांग्लादेश दौरे के दौरान तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और दो टेस्ट खेलेगा। इस दौरे को मूल रूप से निर्धारित की गई अवधि से छोटा किया जाएगा, क्योंकि इसमें एक टेस्ट कम और कोई टी 20 आई श्रृंखला नहीं होगी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस महीने के शुरू में अपनी छोटी यात्रा के बाद अपनी निरीक्षण टीम को निदेशक मंडल को अपनी रिपोर्ट देने के बाद दौरे को हरी रोशनी दी। क्रिकेट वेस्ट इंडीज की दो सदस्यीय निरीक्षण टीम ने हाल ही में बांग्लादेश का दौरा किया था और श्रृंखला के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा निर्धारित COVID-19 और सुरक्षा प्रोटोकॉल पर संतोष व्यक्त किया था।
वेस्टइंडीज 10 जनवरी को ढाका पहुंचेगी। जैसा कि अपेक्षित था, बांग्लादेश में उनके पहले तीन दिनों के लिए कमरे में संगरोध के साथ शुरू होने से पहले उनके चार दिनों के प्रशिक्षण की अनुमति होगी। इसके बाद, आगंतुक सावर में BKSP में एक वार्म-अप खेल खेलेंगे।
वनडे 20, 22 और 25 जनवरी को खेला जाएगा। एकदिवसीय के समापन के बाद, वेस्टइंडीज चार दिवसीय वॉर्म-अप खेल खेलेगा, इससे पहले कि 3 फरवरी को टेस्ट सीरीज़ हो जाए, इससे पहले कि टीम फ़ाइनल के लिए ढाका जाए। 11 फरवरी से टेस्ट।
आगामी श्रृंखला बांग्लादेश की पहली अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला होगी, क्योंकि दुनिया भर में महामारी की आशंका है। बांग्लादेश दुनिया की सबसे हिट क्रिकेट टीमों में से एक है और पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, आयरलैंड, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला पहले ही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी है।
दूसरी ओर, वेस्टइंडीज ने जुलाई में इंग्लैंड के साथ टी 20I और टेस्ट के लिए हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से पहले टेस्ट सीरीज़ के लिए फिर से कार्रवाई शुरू की।

अन्य समाचार