टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में कितने के अंतर से हराएगी ऑस्ट्रेलिया, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज में किसे जीत मिलेगी इसे लेकर कई क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी-अपनी राय जाहिर कर चुके हैं। अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकि पोंटिंग ने इस टेस्ट सीरीज के नतीजे की भविष्यवाणी कर दी। यही नहीं उन्होंने साफ तौर पर ट्वीट करते हुए बताया कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों कितने के अंतर से हार मिलेगी।

पोंटिंग ने ट्वीट करते हुए बताया कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 2-1 से हार मिलेगी। रिकी पोंटिंग ने दोनों देशों के बीच एडिलेड में शुरू होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले सुनील गावस्कर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि मैं कमेंट्री के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। मैं पहली बार गावस्कर के साथ कमेंट्री करने के लिए काफी उत्सुक भी हूं।
Can't wait to commentate alongside this man for the first time, and excited to be back at a ground with fans for the first time in 10 months. Predicting 2-1 Australia. #AUSvIND pic.twitter.com/UV5WEgi7LD
आपको बता दें कि टीम इंडिया पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रही है। भारत ने इससे पहले अब तक सिर्फ बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेला था जिसमें टीम को जीत मिली थी तो वहीं वो पहली बार विदेशी धरती पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रही है। हालांकि डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के मामले में भारत से ज्यादा अनुभव ऑस्ट्रेलिया को है और भारत के लिए इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।
भारतीय टीम ने पिछले दौरे पर कंगारू टीम को टेस्ट सीरीज में हराया था और पहली बार इस टीम को अपनी धरती पर हराया था। इस बार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद भारत वापस हो जाएंगे और इसके बाद ये देखने वाली बात होती कि रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन करती है।

अन्य समाचार