पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया

मोहम्मद आमिर ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान के दस्ते से छीन लिए जाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया है। चयन से चूकने के बाद आमिर अपनी निराशा को लेकर मुखर रहे हैं।

उनकी टिप्पणियों में पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस की आलोचना शामिल थी। और अब उन्होंने पाकिस्तान टीम के मौजूदा प्रबंधन के साथ मुद्दों के परिणामस्वरूप चयन के लिए उपलब्ध नहीं होने का निर्णय लिया है।
मोहम्मद आमिर के अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला सिर्फ 18 महीने बाद आया जब उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया। आमिर अब तक अपने देश के लिए सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते थे।
आमिर ने टीवी पर कहा, "मैं इस प्रबंधन के तहत क्रिकेट खेलना जारी नहीं रख सकता। मैं समय के लिए क्रिकेट छोड़ रहा हूं क्योंकि मुझे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। मेरे लिए यह वेक-अप कॉल है, कि मैं उनकी योजनाओं में नहीं हूं। , और मुझे अलग हट जाना चाहिए। "मोहम्मद आमिर का पाकिस्तान करियर?
पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर का आखिरी गेम अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ आया था मोहम्मद आमिर को मौजूदा प्रबंधन के तहत पाकिस्तान के लिए खेलने का एक और मौका मिलना मुश्किल है, भले ही वह कभी भी खुद को फिर से चयन के लिए उपलब्ध कराने का फैसला करे।
पाकिस्तान में कई प्रतिभाशाली युवा पेसरों के आने के बाद, उन्हें लगेगा कि वे आमिर के बिना साइड में कर सकते हैं। आमिर आखिरी बार अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के लिए खेले थे।
मोहम्मद आमिर के लिए यह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का करियर रहा है, जिन्होंने 2009 में पाकिस्तान में पदार्पण किया था। वह अभी भी केवल 28 वर्ष के हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि क्रिकेट को घरेलू स्तर पर खेलना जारी रहेगा, साथ ही दुनिया भर के टी 20 टूर्नामेंट भी।
आमिर ने हाल ही में गाले ग्लैडिएटर्स को लंका प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंचने में मदद की, जहां वे जाफना स्टैलियन से हार गए। उन्होंने टूर्नामेंट में दस मैचों में 11 विकेट लिए।

अन्य समाचार