NZ बनाम PAK 1 T20 लाइव स्कोर:न्यूजीलैंड पांच विकेट लेकर पाकिस्तान पर हावी हुआ

12:30 PM: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट

पाकिस्तान द्वारा निराशाजनक प्रदर्शन क्योंकि वे 13 ओवर के बाद 73/5 हैं। शादाब खान और इमाद वसीम आगंतुकों को खेल में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।
12:10 बजे: NZ बनाम पाक 1 T20I LIVE अपडेट
बाहर! एक और धूल को काटता है और यह ईश सोढ़ी है जो पाकिस्तान को और अधिक परेशानी में डालने के लिए ख़ुशदिल शाह को हटा देता है। स्टंप के बाहर एक गेंद को स्लॉग-स्वीप। शाह इसे खींच नहीं सकते हैं और केवल एक किनारे मिलता है जो सीधे ऊपर जाता है और गुप्टिल के हाथों में सुरक्षित रूप से बसने के लिए नीचे आता है। ख़ुशदिल सी गुप्टिल b ईश सोढ़ी 16 (20) [4s-2]
9 ओवर के बाद PAK 42/5
11: 50 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
बाहर! पाकिस्तान वास्तविक संकट में है क्योंकि उसने चार शुरुआती विकेट गंवा दिए हैं। मोहम्मद रिजवान 17 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि मोहम्मद हफीज और हैदर अली क्रमशः 0 और 3 पर रवाना हुए। एनजेड के लिए, नवोदित जैकब डफी एक रोल पर हैं क्योंकि उन्होंने अब तक तीन विकेट लिए हैं।
5 ओवर के बाद PAK 28/4
11: 39 am: NZ बनाम पाक 1 T20I LIVE अपडेट
बाहर! डेब्यूटेंट जैकब डफी ने अपने पहले ओवर में स्ट्राइक किया और अब्दुल्ला शफिक को हटा दिया। यह उसका पहला T20I विकेट है। शैफिक इसे साइड से फ्लिक करना चाह रहा था, शॉट में आधे दिल से गया और मध्य में चैपमैन को एक चौका लगाया। शैफिक c चैपमैन b जैकब डफी 0 (2)
11:35 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
मोहम्मद रिज़वान और अब्दुल्ला शफ़ीक़ पाकिस्तान के लिए ओपनिंग करने आते हैं क्योंकि मिचेल सेंटनर ने एनजेड के लिए ओपनिंग की।
सुबह 11:30 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
अब्दुल्ला शफ़ीक ने पाकिस्तान के लिए आदेश के शीर्ष पर बाबर आज़म की जगह ले ली, जबकि न्यूजीलैंड के लिए, जैकब डफी को पहली बार और ब्लेयर टिकर को एक नए रूप में न्यूजीलैंड की गेंदबाजी लाइन में वापसी मिलती है। इसके अलावा, मार्क चैपमैन ने रॉस टेलर की जगह ली।
11:12 am: NZ बनाम पाक 1 T20I LIVE अपडेट
टीमें:
न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): मार्टिन गप्टिल, टिम सेफर्ट (डब्ल्यू), डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर (सी), मार्क चैपमैन, स्कॉट कुगलेइजन, ईश सोढ़ी, जैकब डफी, ब्लेयर टिकरनर
पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद रिजवान (w), अब्दुल्ला शफीक, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शादाब खान (c), खुशिल शाह, इमाद वसीम, फहीम अशरफ, वहाब रियाज, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ
सुबह 11:00 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
पाकिस्तान ने टॉस जीता है और पहले टी 20 आई में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना है।
10:20 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
ईडन पार्क, ऑकलैंड में पूर्वाह्न 11:00 बजे आईएसटी के लिए टॉस। दोनों पक्षों का नेतृत्व कप्तान करेंगे जो मिशेल सेंटनर और शादाब खान की भूमिका में नए हैं।
10:20 बजे: एनजेड बनाम पाक 1 टी 20 आई लाइव अपडेट
न्यूजीलैंड और पाकिस्तान दो साल के अंतराल के बाद अपनी टी 20 आई प्रतिद्वंद्विता को नवीनीकृत करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे अपने ताबीज कप्तानों के बिना होंगे - केन विलियमसन और बाबर आज़म - दोनों दलों में अन्य अनुपस्थित लोगों के बीच।
NZ बनाम PAK 1 T20 लाइव स्कोर UPDATES: न्यूजीलैंड एक पुनरुत्थान पाकिस्तान के खिलाफ हॉर्न बजाता है- न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला T20I शुक्रवार को ईडन पार्क में हुआ। कीवी विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज के खिलाफ एक आश्चर्यजनक श्रृंखला जीत के पीछे इस श्रृंखला में आते हैं। पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत नए कप्तान शादाब खान के तहत करेगा।

अन्य समाचार