AUS VS IND: जसप्रीत बुमराह से हुई बड़ी गलती , कहीं टीम इंडिया को भुगतना ना पड़े खामियाजा

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। एडिलेड टेस्ट मैच में दूसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 244 रनों पर ढेर हो गई । इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही । ऑस्ट्रेलिया को पहले दो झटके जसप्रीत बुमराह ने दिए । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

AUS vs IND: जानिए आखिर क्यों Mohammad shami ने छेद वाले जूते को पहन की गेंदबाजी
टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी से शानदार शुरुआत दिलाने वाले जसप्रीत बुमराह ने 18 वें ओवर में एक बड़ी गलती कर दी , जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ सकता है। दरअसल मोहम्मद शमी की गेंद पर बुमराह ने 18 वें ओवर में बाउंड्री पर मार्नस लाबुशाने का आसान सा कैच छोड़ दिया।
कैरेबियाई दिग्गज Dwayne Bravo को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम के बनाए गए कप्तान जसप्रीत बुमराह वैसे तो गेंद के पास पहुंच गए थे। पर बड़ी चूक कर बैठे और कैच नहीं लपक पाए। जब कैच छूटा तो ऐसा लगा कि बुमराह कैच लपकने से ज्यादा बाउंड्री बचाने की कोशिश में थे ।यहां पर जसप्रीत बुमराह न तो कैच ले पाए और न ही बाउंड्री लपक पाए। माना जा रहा है कि मार्नस लाबुशाने के जीवनदान देना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है । बता दें कि मार्नस एक दमदार खिलाड़ी और बड़ी पारी भी खेल सकते हैं।
Mohammad amir के संन्यास के बाद, Shoaib Akhtar ने लगाई PCB को फटकार
मार्नस लाबुशाने बुमराह की गलती का फायदा उठाते हुए अपने अर्धशतक के करीब पहुंचे हैं और टीम इंडिया के लिए खतरा बनते दिख रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया को अगर एडिलेड टेस्ट मैच में वापसी करनी है तो कंगारू टीम को जल्द से जल्द ऑलआउट करना होगा। भारतीय टीम की वापसी का दरोमदार प्रमुख रूप से गेंदबाजों के कंधों पर ही है।

अन्य समाचार