AUS VS IND:एडिलेड टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने कराई टीम इंडिया की वापसी ,ऑस्ट्रेलिया को 191 रनों पर समेटा

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। एडिलेड टेस्ट मैच में दूसरे दिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम की वापसी कराई है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 191 रनों पर समेट दिया और 53 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में कप्तान टिम पेन ने 99 गेंदों में 10 चौके की मदद से नाबाद 73 रनों की पारी खेली ।

वहीं मार्नस लाबुशाने ने 119 गेंदों में 7 चौके की मदद से 47 रनों की पारी का योगदान दिया। इसके अलावा कोई कंगारू बल्लेबाज अपना जलवा नहीं दिखा सका। वहीं भारत की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली । टीम इंडिया के लिए सर्वाधिक चार विकेट आर अश्विन ने लिए। वहीं तीन विकेट उमेश यादव ने चटकाए, जबकि दो विकेट जसप्रीत बुमराह ने हासिल किए।
Test क्रिकेट के लिए पिंक बॉल को सही मानते हैं Shane Warne ,जानिए आखिर क्यों
गौरतलब है कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर मैच में पहली बल्लेबाजी का फैसला लिया था। टीम इंडिया ने पहली पारी में 244 रन बनाए। भारत के लिए पहली पारी में कप्तान विराट कोहली ने 74 रनों की पारी का योगदान दिया। वहीं चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से 43 और अजिंक्य रहाण के बल्ले से 42 रनों की पारी निकली थी।
Virat Kohli का मुरीद हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉलर, तारीफ में कही बड़ी बात
कंगारू टीम के लिए चार विकेट मिचेल स्टार्क ने लिए थे, वहीं पैट कमिंस ने तीन और हेजलवुड और नाथन लियोन ने एक - विकेट लिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया की एडिलेड में पहली -पहली पारी होने के बाद मैच रोमांचक और कांटे की टक्कर का हो गया है और अब देखने वाली बात रहती है कि चौथी पारी तक जाने वाला यह मैच किसके पक्ष में जाता है।दोनों ही टीमों के बीच जीत के लिए संघर्ष साफ तौर पर दिख रहा है।

अन्य समाचार