NZ v PAK 2020: टिम सेफर्ट और जैकब डफी स्टार के रूप में न्यूजीलैंड के पहले टी 20 में पाकिस्तान पर जीत हासिल की

टिम सेफ़र्ट ने न्यूज़ीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले टी 20 I में जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए एक शानदार अर्धशतक बनाया। मार्क चैपमैन और ग्लेन फिलिप्स ने भी बहुमूल्य योगदान दिया क्योंकि केन विलियम्सन और ट्रेंट बोल्ट की अनुपस्थिति के बावजूद कीवी टीम ने सहज जीत हासिल की।

टॉस जीतने और बल्लेबाजी करने के बाद, पाकिस्तान एक विनाशकारी शुरुआत करने के लिए उतर गया क्योंकि उसने अपने शुरुआती चार विकेट सिर्फ 20 रन पर खो दिए। डेब्यूटेंट जैकब डफी प्रेरित रूप में थे क्योंकि उन्होंने लगातार डिलीवरी पर मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद हफीज के प्रमुख विकेट लिए थे।
पाकिस्तान ने अपनी पारी के दूसरे भाग में मजबूत वापसी की, जिसमें कप्तान शादाब खान लड़ रहे थे। 42 रनों की उनकी पारी ने गेंदबाजों के कुछ देर के नारे के साथ मिलकर पाकिस्तान को 153/9 के कुल स्कोर तक पहुंचाया।
टिम सेफ़र्ट ने जैकब डफ़ी के नायकत्व के बाद न्यूज़ीलैंड का पीछा किया। टिम सेफ़र्ट ने 57 रनों की अपनी पारी के दौरान गेंद को खूबसूरती से लपक लिया।
टिम सेफ़र्ट ने 57 रनों की अपनी पारी के दौरान गेंद को खूबसूरती से लपक लिया। मार्टिन गुप्टिल और डेवोन कॉनवे को जल्दी हारने के कारण न्यूजीलैंड ने खराब शुरुआत की। लेकिन पाकिस्तान की जीत की कोई भी उम्मीद टिम सेफ़र्ट द्वारा धराशायी हो गई, जिसने कुछ शानदार स्ट्रोक-प्ले और गुणवत्ता वाली बल्लेबाजी के साथ स्वर सेट किया।
ग्लेन फिलिप्स के साथ टिम सेफ़र्ट की साझेदारी और फिर मार्क चैपमैन ने मेजबान टीम को लक्ष्य के भीतर जाने में मदद की। जिमी नीशम और मिशेल सेंटनर उन्हें कुछ बड़े छक्कों के साथ घर ले गए।
पाकिस्तान के पास कई मौकों पर प्रतियोगिता में वापस आने की संभावना थी। हालाँकि, मैदान में उनकी गंभीरता स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी, और न्यूजीलैंड अपने विरोधियों से अलग एक वर्ग था।
जैकब डफी ने टिम सेफ़र्ट को 4/33 के शानदार स्पेल के लिए मैन ऑफ़ द मैच का खिताब दिया। न्यूजीलैंड के एक गेंदबाज ने टी -20 क्रिकेट में पदार्पण किया। उन्हें स्कॉट कुगलेइजन ने अच्छी तरह से समर्थन दिया, जिन्होंने अपने चार ओवरों में 3/27 रन बनाए।
इस जीत ने इस गर्मी में न्यूजीलैंड को सभी प्रारूपों में अपना शानदार रिकॉर्ड बनाए रखने में मदद की। वे अब तक अपने छह मैचों में से एक को जीतने में नाकाम रहे हैं, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी 20 आई था। खेल बारिश से धोया गया था।
न्यूजीलैंड और पाकिस्तान दूसरे टी 20 I के लिए रविवार को वापस एक्शन में आएंगे, जो हैमिल्टन में होगा।

अन्य समाचार