न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान, दूसरा टी 20 आई: मोहम्मद हफीज ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाया, 99 रन पर नाबाद रहे। देखो | क्रिकेट खबर

से हारने के बावजूद न्यूजीलैंड एक बार फिर उनकी चल रही श्रृंखला में, मोहम्मद हफीज मदद के लिए 99 रनों की शानदार पारी खेली पाकिस्तान सेडोन पार्क में दूसरे ट्वेंटी 20 इंटरनेशनल (T20I) के दौरान एक लड़ाई में डाल दिया। मेजबान टीम ने नौ विकेट से जीत हासिल की, लेकिन अनुभवी ने अपनी टीम को 164 रनों का लक्ष्य देने में मदद करने के लिए वन-मैन शो में अपने बाकी साथियों को बल्ले से बड़ा योगदान देने में विफल कर दिया। एक बार फिर साबित करते हुए कि वह पाकिस्तान की T20I इकाई के लिए महत्वपूर्ण क्यों हैं, हफीज ने काइल जैमिसन की अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर पाकिस्तान की पारी को समाप्त कर दिया, वह अपने पहले टी -20 शतक से काफी नीचे गिरकर 99 रन पर आउट हो गए।

यहाँ हाफ़िज़ का एक वीडियो है जो पारी की अंतिम गेंद पर छक्का मारकर 99 तक पहुँचता है:
वह एक विशेष दस्तक थी! बहुत बढ़िया @ MHafeez22 #NZvPAK | #HarHaalMainCricket | #BackTheBoysInGreen pic.twitter.com/5ol94DlIfO
- पाकिस्तान क्रिकेट (@TheRealPCB)
That was a special knock! Well played @MHafeez22 ?#NZvPAK | #HarHaalMainCricket | #BackTheBoysInGreenpic.twitter.com/5ol94DlIfO

20 वें ओवर की अंतिम गेंद पर, जैमिसन ने स्टंप पर, अपनी डिलीवरी अच्छी लंबाई पर भेज दी। हफीज ने इसे पूरी तरह से सीधा करने के लिए एक छक्के के लिए जमीन के नीचे भेज दिया। यह ध्यान देने योग्य है कि उन्होंने जैमिसन के खिलाफ अंतिम तीन डिलीवरी (6, 4, 6) से लगातार तीन बाउंड्री पार की।
मैच की शुरुआत पाकिस्तान ने टॉस जीतकर, और बल्लेबाजी करने के लिए की।
उनके बचाव में आने वाले अनुभवी हाफ़िज़ के साथ आगंतुक एक बार फिर से कोई फॉर्म नहीं पा सके। मोहम्मद रिज़वान 20 गेंदों में 22 रन के साथ दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, उसके बाद खुसादिल शाह (14) थे।
हफीज ने 57 गेंदों में 10 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद पारी खेली। उन्होंने शानदार दस्तक देते हुए 173.68 की स्ट्राइक रेट भी दर्ज की।
पाकिस्तान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बनाए। मेजबान टीम के लिए टिम साउदी ने चार ओवरों में चार विकेट लिए। इस बीच, जेम्स नीशम और ईश सोढ़ी ने एक-एक विकेट लिया।
मेजबान टीम ने मैच को जीत लिया, टिम सेफ़र्ट और केन विलियमसन द्वारा कुछ उत्कृष्ट नॉक के सौजन्य से।
प्रचारित
न्यूजीलैंड ने ईडन पार्क में पहला T20I पाँच विकेट से जीता और श्रृंखला 2-0 से आगे चल रहा है। तीसरा टी 20 आई 22 दिसंबर को मैकलीन पार्क में होगा।
टी 20 आई श्रृंखला के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला होगी और यह 26 दिसंबर से शुरू होगी।
इस लेख में वर्णित विषय

अन्य समाचार