NZ vs PAK: विलियमसन-स्टीफर्ट की पारी से न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज, पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया

New Zealand vs Pakistan 2nd T20I: नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इस समय द्विपक्षीय सीरीज खेलने न्यूजीलैंड (New Zealand) के दौरे पर पहुंची है, जहां पर पाकिस्तानी टीम टी20 सीरीज खेल रही है। सेडन पार्क ऑकलैंड में खेले जा रहे इस मैच में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 163 रन बनाये और कीवी टीम के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं कीवी टीम ने इस स्कोर को 4 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया और सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद मोहम्मद हफीज के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया।

वहीं न्यूजीलैंड (New Zealand) के लिये टिम साउथी ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। कीवी टीम ने रनों का पीछा करते हुए ताबड़तोड़ शुरुआत की। मार्टिन गप्टिल ने 11 गेंदों में 1 चौका और 2 छक्का लगाकर 21 रनों की पारी खेली।
NZ vs PAK: 10 चौके 5 छक्के लगा मोहम्मद हाफिज ठोंके नाबाद 99 रन, नाम किया खास रिकॉर्ड
पाकिस्तान (Pakistan) की टीम के लिये फहीम अशरफ ने मार्टिन गप्टिल का विकेट हासिल कर लिया और कीवी टीम को पहला झटका दिया। इसके बाद सलामी बल्लेबाज टिम स्टीफर्ट ने 63 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 84 रनों की पारी खेली तो वहीं पर पैटर्निटी लीव से वापस लौट रहे कप्तान केन विलियमसन ने भी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया।
केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के लिये 42 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 57 रनों की पारी खेली और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम पर 9 विकेट से जीत दर्ज की।
AUS vs IND: एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद मेलबर्न में इन 4 अहम बदलावों के साथ उतर सकती है भारतीय टीम
दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे विकेट के लिये नाबाद 129 रनों की साझेदारी की और 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत हासिल कर ली है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मैच 22 दिसंबर को नेपियर में खेला जाएगा।

अन्य समाचार