मैच जीतने के बाद केन विलियमसन बोले- हमें पता है पाकिस्तान कितनी मजबूत टीम है

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड ने गेंदबाज टिम साउथी के चार विकेट झटकने के बाद कप्तान केन विलियमसन (57) और टिम सेफर्ट (84) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद विलियमसन ने कहा, आप अपना ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं। यह 10 दिन भावनात्मक थे। आप जितना हो सके भूमिका निभाने की कोशिश करें, साथी खिलाड़ियों ने खूबसूरती से खेला है। हम जानते हैं कि पाकिस्तान की टीम कितनी मजबूत है। वास्तव में जीत संतोषजनक रही।

विलियमसन ने विकेटकीपर बल्लेबाज सेफर्ट की तारीफ करते हुए कहा, सेफर्ट ने शानदार पारी खेली, गेंद के साथ वास्तव में अच्छा प्रयास रहा। सर्फेस गेंदबाजों के लिए अच्छा था और आप साझेदारी भी बना सकते हैं। हम कुल स्कोर का पीछा कर रहे थे और कुछ विकेटों ने हमारे लिए और मुश्किल खड़ी कर दी। सीफर्टचारों ओर से पीट रहा था और दबाव को हटा दिया। हम उनके हमले (खेलने) की गुणवत्ता जानते हैं और यह कभी निश्चित नहीं है। हम नेपियर में प्राप्त होने वाली परिस्थितियों के अनुकूल अगले मैच में सुधार करेंगे।
मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान शादाब खान के नाबाद 99 रन की बदौलत न्यूजीलैंड को 164 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य प्राप्ति के लिए न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल (21) ने अच्छी शुरूआत दी और सेफर्ट के साथ पहली विकेट के लिए 35 रन जोड़े। इसके बाद विलियमसन मैदान में उतरे और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड से सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना ली है। अब सीरिज का तीसरा और अंतिम मैच 22 दिसम्बर को नेपियर में खेला जाएगा।

अन्य समाचार