Nz VS Pak:न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान को Shoaib Akhtar ने सुनाई खरी-खोटी

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को दूसरे टी 20 मैच में नौ विकेट से हार सामना करना पड़ा । हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने सीरीज भी गंवाई है। मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने 164 रन का लक्ष्य था जिसे उसने 19.2 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर दिया।

AUS vs IND:एडिलेड टेस्ट में क्यों मिली हार, Adam Gilchrist ने बताई टीम इंडिया की सबसे बड़ी गलती
कीवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (21) के आउट होने के बाद सीफर्ट (84 नाबाद) और विलियमसन(57) ने दूसरे विकेट के लिए 120 रनों की अहम साझेदारी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। कीवी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी टिम साऊदी ने की जिन्होंने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।
AUS VS IND : ऑस्ट्रेलिया के पूरे दौरे से बाहर हुए Mohammad Shami,इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार से पू्र्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी निराश हैं। शोएब अख्तर ने मैच के बाद पाकिस्तान को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा, पाकिस्तान टीम की समझ क्लब स्तर के बच्चों से भी बेकार है। ये टीम बेकार है। मैनेजमेंट बेकार है और पीसीबी तो और गयी गुजरी है। आगे शोएब अख्तर ने कहा कि हमारे बल्लेबाज इतना घाटिया क्रिकेट खेले हैं । मुंह कहीं है और बैट कहीं और है।थोड़ा हफीज से ही क्रिकेट सीख लें हमने भारत को बताया कि हम तुमसे खराब क्रिकेट खेल सकते हैं।
Boxing Day Test में टीम इंडिया को हराने के लिए ऐसा कुछ चाहते हैं Pat Cummins, खुद किया खुलासा
गौरतलब है कि टी 20 सीरीज में पाकिस्तान को बाबर आजम की कमी भी खली है। बाबर आजम चोट के चलते टी 20 सीरीज से बाहर हैं। बाबर आजम की जगह शादाब खान पाकिस्तान की कप्तानी कर रहे हैं।न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आखिरी टी 20 मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा , जहां मेहमान टीम क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी।वैसे बाबर आजम की जल्द फिट होने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

अन्य समाचार