NZ बनाम PAK: केन विलियमसन रिटर्न्स, मिचेल सेंटनर रिटेन प्लेस में न्यूजीलैंड टेस्ट टीम पाकिस्तान सीरीज के लिए | क्रिकेट खबर

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने सोमवार को पुष्टि की कि स्पिनर मिशेल सेंटनर को आगामी दो मैचों के लिए टीम में बरकरार रखा गया है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज, 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है। न्यूजीलैंड आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में जगह बनाएगी, जो अगले साल जून में खेला जाना है। 13-खिलाड़ियों के दस्ते के लिए पहला असाइनमेंट प्रतिष्ठित बॉक्सिंग डे टेस्ट है, जो 3 जनवरी को क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल में नए साल के टेस्ट से पहले, पहली बार माउंट माउंगानुई में बे ओवल में आयोजित किया जाएगा।

वेस्टइंडीज पर इस महीने और भारत में इस साल की शुरुआत में 2-0 की जीत के बाद, केन विलियमसन के पुरुष इस मौके पर भारत के पीछे बैठे WTC अंक तालिका । पाकिस्तान के खिलाफ एक सीरीज़ स्वीप और ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए एक बहुत बड़ी हार न्यूजीलैंड को लॉर्ड्स में फाइनल में लौटने के लिए अच्छी तरह से रखा जाएगा।
कप्तान केन विलियमसन की टीम में वापसी वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद वेलिंगटन में अपनी पत्नी सारा के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म के पहले रहने के लिए। उनके शामिल किए जाने का मतलब है कि डेवॉन यंग बल्लेबाजी कवर के रूप में जारी रखते हुए डेवॉन कॉनवे टीम से बाहर हो गए। डेरिल मिशेल, कोलिन डी ग्रैंडहोमे के स्थान पर पेस-बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में बने हुए हैं, जिन्होंने पिछले सप्ताह श्रृंखला से बाहर अपने दाहिने टखने पर तनाव-प्रतिक्रिया के साथ शासन किया था।
अपने 50 वें टेस्ट से ताजा, तेज गेंदबाज नील वैगनर ने कहा कि वह 26 दिसंबर का इंतजार नहीं कर सकते। "यह आपके घरेलू मैदान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट से ज्यादा बड़ा नहीं है। समुदाय वास्तव में बे ओवल के पीछे हो गया है और एक बम्पर को देखने के लिए। आधिकारिक तौर पर NZC रिलीज़ में वैगनर ने कहा कि बॉक्सिंग डे पर वहां भीड़ एक स्थानीय खिलाड़ी के रूप में बहुत खास होगी। टेस्ट टीम ने देर से कुछ अच्छी क्रिकेट खेली है और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए जोर लगाने का अवसर मिला है। ।
न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के आगे काफी प्रत्याशा थी।
"इसमें बहुत रुचि है - जो इस देश में टेस्ट क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है। हमें खिलाड़ियों का एक बहुत ही व्यवस्थित और अनुभवी समूह मिला है, जिन्होंने हमारी स्थितियों में लंबे समय तक काम किया है - इसलिए मुझे पता है कि वे बस ध्यान केंद्रित करेंगे स्टैड ने कहा, "बहुत अधिक डाउन लाइन के बारे में चिंता करने के बजाय काम पर।"
"स्पिनर के आसपास सबसे कठिन टीम का चयन स्पष्ट रूप से किया गया था। यह मूल रूप से पक्ष के संतुलन के लिए आया था और चार-मजबूत गति के आक्रमण के साथ इतनी अच्छी तरह से हो रहा था, हम चाहते थे कि उस नंबर सात की स्थिति के विकल्प के रूप में एक ऑल-राउंडर स्पिनिंग हो। ," उसने जोड़ा।
प्रचारित
टेस्ट टीम बुधवार को माउंट माउंगानुई में इकट्ठा होगी।
न्यूजीलैंड टीम: केन विलियमसन (कैप्टन), रॉस टेलर, टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, काइल जैमिसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, नीयर वैगनर, बीजे वाटलिंग (wk), और विल यंग।
इस लेख में वर्णित विषय

अन्य समाचार