पाकिस्तान के 28 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने संन्यास की घोषणा की



इस्लामाबाद: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर 'मानसिक उत्पीड़न' का आरोप लगाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम से उनका बाहर रहना उनके लिए 'वेक-अप' की तरह था। उन्होंने अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया है।
28 साल के मोहम्मद आमिर ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और कई लोगों ने उनके फैसले के लिए उन्हें फटकार लगाई थी। हालाँकि, ऐसा लगता है कि उनका धैर्य अब टूट चुका है। उन्होंने कहा कि वह मौजूदा पाकिस्तान टीम प्रबंधन के तहत खेलना जारी नहीं रख सकते। आमिर ने हाल ही में न्यूजीलैंड सीरीज़ के लिए पाकिस्तान की तरफ से बाहर किए जाने के बाद लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था।
पाकिस्तानी पत्रकार शोएब जट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आमिर लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए प्रचार करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे, लेकिन पाकिस्तान के लिए नहीं खेलने का मन बना चुके हैं। आमिर ने पिछले साल वर्कलोड के मुद्दों का हवाला देते हुए टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया था।

अन्य समाचार