NZ vs Pak: दो टी20 मैच हारकर क्या आज अंतिम मैच न्यूजीलैंड से जीत पाएगी पाकिस्तान की टीम ?

आज न्यूजीलैंड के नेपियर के मैकलीन पार्क में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के साथ अंतिम टी20 मैच खेला जा रहा है. 3 टी20 मैचों की श्रंख्ला में पाकिस्तान पहले दो मैच हारकर सीरीज पहले ही गंवा चुकी है. वहीं तीन मैच की सीरीज के अंतिम मुकाबले में टॉस जीतकर पाकिस्तान के शादाब खान ने गेंदबाजी चुनी है.

अंतिम और तीसरा टी-20 मैच 22 दिसंबर को खेला जाना है। पाकिस्तान को टी-20 सीरीज के अलावा दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से माउंट मॉउंगनुई और दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।
फहीम अशरफ की गेंद पर हरीश राउफ को कैच दे बैठे। उसके बाद टिम सिफर्ट और केन विलियम्सन ने पारी को संभाला। दोनों के बीच 129 रन की पार्टनरशिप हुई। केन विलियम्सन ने 42 गेंद का सामना कर 57 रन और सिफर्ट ने 63 गेंद का सामना कर 84 रन बनाए।
बाबर आजम की गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे शादाब खान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पाकिस्तान ने 16 रन पर अपने दो विकेट गवां दिए। हैदर अली आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उसके बाद बैटिंग के लिए आए अब्दुल्ला शफीक भी बिना रन बनाए ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद मोहम्मद हाफिज ने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर पाकिस्तान की पारी को संभालने का प्रयास किया।

अन्य समाचार