NZ vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया 13 सदस्यीय टीम का एलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में केन विलियमसन और लेफ्ट आर्म ऑफ स्पिनर मिचेल सैंटनर की वापसी हुई है.

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. इस टीम में केन विलियमसन और लेफ्ट आर्म ऑफ स्पिनर मिचेल सैंटनर की वापसी हुई है. केन विलियमसन अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं सैंटनर को पूरी सीरीज में टीम में शामिल नहीं किया गया था.
इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने और हाल ही में वेस्टइंडीज को दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप देने के बाद न्यूजीलैंड टीम आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाजी विभाग में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जो तेज गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे. उन्हें ही चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ भी चुना है. टिम साउथी, काइल जैमीसन और नील वैगनर तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करेंगे.
हालांकि, स्पिन में इस बार टीम में एजाज पटेल की जगह मिचेल सैंटनर पर भरोसा दिखाया गया है. वहीं बल्लेबाजों में भी लगभग वही टीम है. विलियमसन की वापसी से युवा डेवन कॉन्वे को बाहर बैठना पड़ सकता है.
टेस्ट टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन, टॉम लॉथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर) और विल यंग.
मुंबई में कोरोना काल में पार्टी करने को लेकर विवादों में घिरे सुरेश रैना ने दी सफाई
मुंबई पुलिस ने सुरेश रैना पर दर्ज किया मामला, जानिए इस साल और किन वजहों से रहे चर्चा में

अन्य समाचार