साल 2020 का आखरी T20 मैच रहा पाकिस्तान टीम के नाम, न्यूजीलैंड की टीम को 4 विकेट से हराया

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच T20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज मैकलीन पार्क, नेपियर में खेला गया, जिसमें पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया|पाकिस्तान के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, फहीम अशरफ ने 3 विकेट निकाले, शाहीन अफरीदी और हरीश रउफ दो-दो विकेट हासिल किए|

फिलहाल 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे के दिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच का आयोजन होने जा रहा है. इससे पहले टी20 सीरीज में मिली एकमात्र जीत से पाकिस्तान का मनोबल काफी बढ़ा होगा. वहीं टी20 मैच के दौरान पाकिस्तान के नए कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 89 रनों की शानदार पारी खेलते हुए एक ही दिन में दो रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए.
इस दौरे पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई है. मोहम्मद रिजवान ने न्यूजीलैंड के नेपियर में खेलते हुए 59 गेंदों पर शानदार 10 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 89 रनों की पारी खेली. जिससे उन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए किसी भी विकेटकीपर बल्लेबाज का सर्वाधिक स्कोर बना दिया है. इससे पहले यह रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के टिम साइफर्ट के नाम पर दर्ज हुआ है.
The post साल 2020 का आखरी T20 मैच रहा पाकिस्तान टीम के नाम, न्यूजीलैंड की टीम को 4 विकेट से हराया appeared first on Tahalka Express | Latest News, Breaking News, Hindi News, Top News.

अन्य समाचार