रोहित शर्मा को लेकर बड़ा अपडेट, जानिए कब जुड़ सकेंगे टीम इंडिया से

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। जहां वह इस समय बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेल रही है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे चल रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को लेकर बड़ी अपडेट आई है। माना जा रहा है कि रोहित 30 दिसंबर के बाद कभी भी टीम से जुड़ सकते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'विराट कोहली की जगह होता, तो कभी ऐसे समय पर टीम का साथ नहीं छोड़ता'
रोहित शर्मा 14 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए थे। लेकिन नियमों का अनुसार जब तक वह 14 दिन का क्वारंटीन पीरीयड पूरा नहीं कर लेते तब तक वो टीम का हिस्सा नहीं हो सकते। रोहित शर्मा इस समय सिडनी में हैं जहां ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। लेकिन सिडनी में कोरोना के लगातार बढ़ते मामले के कारण टीम मैनेजमेंट रोहित की सुरक्षा को लेकर सतर्क है। एएनाई को बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, 'अभी उनको सिडनी से कहीं और जाने की जरुरत नहीं है। वह बाॅयो-सिक्योर वातावरण में पूरी तरह से सुरक्षित हैं। टीम मैनेजमेंट लगातार उनके सम्पर्क में है। अगर किसी भी प्रकार इमरजेन्सी आती है या फिर हमें फिर जरुरत महसूस हुई तो हम उन्हें सिडनी से बाहर ले जाएंगे। फिलहाल वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।'
बेदी ने अरुण जेटली स्टेडियम से अपना नाम हटाने की मांग की, जानें क्यों
वहीं क्रिकबज के अनुसार बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से निवेदन किया है कि रोहित को मेलबर्न में क्वारंटीन किया जाए। अगर उन्हें मेलबर्न भेजा गया तो रोहित शर्मा वहीं क्वारंटीन पीरीयड करने के बाद टीम को ज्वाइन कर लेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्थान बदलने पर भी विचार कर रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे।

अन्य समाचार