AUS vs IND: आई बड़ी ख़बर, इस दिन ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे Rohit Sharma

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। ऑस्ट्रेलिया में पहला टेस्ट मैच हारने के बाद मुश्किलों का सामना कर रही टीम इंडिया के लिए राहत भरी ख़बर मिली है। दरअसल हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा 30 दिसंबर को भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे।

Yuzvendra Chahal Marriage: युजवेंद्र चहल ने रचाई शादी , मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ लिए सात फेरे
बता दें कि हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद रोहित शर्मा 16 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। फिलहाल रोहित शर्मा अपना 14 दिन का क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का ओपनिंग विभाग मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ के रूप में फ्लॉप साबित हुआ । ऐसे में अब रोहित के आने से भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाजी की समस्या सुलझ सकती है।
LOOKBACK 2020: वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 10 गेंदबाज
बता दें कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ तीसरे टेस्ट मैच से जुड़ सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 से 11 दिसंबर के बीच सिडनी में खेला जाना है।हालांकि सिडनी में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और ऐसे में मैच को स्थानांतरित किया जा सकता है। वैसे अब तक इस मामले में कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस पर नजर बनाए हुए हैं।
AUS vs IND : अजिंक्य रहाणे को कप्तानी सौंपकर भारत के लिए रवाना हुए Virat Kohli
यही नहीं बीसीसीआई ने सिडनी में रोहित शर्मा की सुरक्षा को भी सुनिश्चित किया जाने का काम किया । रोहित शर्मा सिडनी में दो कमरे के अपार्टमेंट में अकेले रह रहे हैं।यहां उनके इंडोर ट्रेनिंग की व्यवस्था भी है। बीसीसीआई के एक अधिकारी की माने तो टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। बता दें कि भारत को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । अब दूसरा टेस्ट के तहत 26 दिसंबर से मेलबर्न में भिड़ना है।

अन्य समाचार