NZ vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ Test सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का ऐलान

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है। पहले दोनों टीमों के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली गई जिस पर न्यूजीलैंड ने कब्जा किया। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने Virat Kohli पर साधा निशाना, जानिए क्या कुछ कहा
न्यूजीलैंड की टीम में ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर को टीम में शामिल किया गया है। हाल ही में काफ इंजरी का शिकार हुए एजाज पटेल टीम का हिस्सा नहीं हैं और इसलिए मिचेल सैंटनर को जगह दी गई है।न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टडी ने खुद मिचेल सैंटनर को टीम में शामिल करने की पुष्टी की है।
Virat Kohli के जाने बाद इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर परेशान हैं Nathan leone, कही बड़ी बात
उन्होंने कहा कि सफेद क्रिकेट में वह हमारे लिए शानदार गेंदबाज रहे हैं। अब यह देखना होगा कि लाल गेंद के खेल में किसी तरह की आक्रामक गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि मिचेल सैंटनर खेलते हैं तो नंबर पांच पर बल्लेबाजी करेंगे।
Aus vs Ind : दूसरे टेस्ट में ये भारतीय खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, मिले बड़े संकेत
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड केन विलियमसन की कप्तानी में ही उतरेगी और उसकी निगाहें जीत पर रहने वाली हैं। गौरतलब है कि इससे पहले न्यूजीलैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में मेहमान टीम को बुरी तरह मात देने का काम किया। टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। बता दें कि फिलहाल पाकिस्तान के नियमित कप्तान बाबर आजम चोटिल हैं और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे।पाकिस्तान को उनकी कमी खली और टी 20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।
न्यूजीलैंड की टीम -केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमिसन, टॉम लैथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग, विल यंग।

अन्य समाचार