ंपूर्णिया में मित्रा ऑनलाइन शॉपिग कार्यालय से 30 लाख नकदी चोरी

पूर्णिया। शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक हो रही चोरी घटना के बीच मंगलवार को चोरों ने केहाट थाना क्षेत्र के शिवाजी कालोनी स्थित मित्रा ऑनलाइन शॉपिग कार्यालय से 30 लाख रुपये नकदी चोरी कर ली। घटना मंगलवार की सुबह उस समय घटी जब कार्यालय संचालक मॉर्निंग वाक पर निकले थे। मॉर्निंग वाक से एक घंटे बाद वापस आने पर देखा कार्यालय में रखे 30 लाख 12 हजार 663 रुपये चोरी हो चुके हैं। उसने घटना की सूचना केहाट थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यालय संचालक से पूछताछ की। घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

पूर्णिया में आरटी पीसीआर मशीन उपलब्ध, मरीज अब भी जांच की सुविधा से वंचित यह भी पढ़ें
इस संबंध में कार्यालय प्रभारी सौरभ कुमार ने थाना में केस दर्ज कराया है। बताया जाता है कि कार्यालय प्रभारी सौरभ कुमार के घर के पिछले हिस्से में मित्रा ऑनलाइन शॉपिग के कुरियर सेवा का कार्यालय संचालित करते हैं। अन्य दिनों की तरह सुबह जगकर वे मॉर्निंग वाक पर निकले। इस दौरान कार्यालय का दरवाजा खुला हुआ ही था। कुछ देर बाद वापस लौटने पर देखा कार्यालय में कुछ सामान बिखरा पड़ा था। उसने जांच किया तो रुपये गायब था। मामले में केहाट थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बताया कि मामले की सूचना मिली है जांच की जा रही है।
-------
एक माह पूर्व अमेजन कार्यालय में भी हुई थी चोरी::
चोर अब मोटी रकम वाले प्रतिष्ठान एवं कार्यालय को अपना निशाना बना रहे हैं। एक माह पूर्व चोरों ने मरंगा थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौक स्थित ऑनलाइन शॉपिग के अमेजन कंपनी के कार्यालय में ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरों ने उस कार्यालय से करीब 25 लाख रुपये उड़ा लिए थे। कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए थे। मामले में कार्यालय संचालक द्वारा मरंगा थाना में केस दर्ज कराया गया थी, लेकिन अब तक मामले का पर्दाफाश नहीं हो पाया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार