एक नजर की तीसरी फाइल

सेविका को दिया प्रमाण पत्र

मरौना,(सुपौल): घोघररिया पंचायत खुखनाहा वार्ड नंबर 14 केंद्र संख्या 143 पर सेविका-सहायिका बहाली की प्रक्रिया को लेकर बुधवार को अनुमंडल कार्यालय में डीसीएलआर की अध्यक्षता में आम सभा किया गया। जिसमें सेविका पद के लिए सुशीला कुमारी व सहायिका पद के लिए पिकी कुमारी का चयन किया गया। अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार पांडेय के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मणिमाला कुमारी, महिला पर्यवेक्षिका शांति पांडे मौजूद थी।
---------------------------------------

न्याय की गुहार मरौना,(सुपौल): घोघररिया पंचायत खुखनाहा वार्ड नंबर 14 केंद्र संख्या 143 पर अवैध रूप से मेधा सूची में दो नंबर पर रहे सेविका का चयन करने का आरोप लगाते हुए मेधा सूची में एक नंबर पर रहे अभ्यर्थी अनिता कुमारी ने बुधवार को जिलाधिकारी को आवेदन देकर चयन रद्द करते हुए पुन: सही चयन करने की गुहार लगाई है। आवेदन में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि मरौना बीडीओ व अनुमंडल पदाधिकारी ने जनप्रतिनिधि के दबाव में मेधा सूची में मेरा नाम एक नंबर पर रहते हुए भी दूसरे नंबर के अभ्यर्थी का चयन कर दिया है। जबकि आमसभा की सूचना तक हमलोगों को नहीं दिया गया। उन्होंने जिलाधिकारी से न्याय करने की गुहार लगाई है।
---------------------------------------
मनोनयन पर खुशी व्यक्त सरायगढ़,(सुपौल): जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर आरसीपी सिंह के मनोनयन से प्रखंड में जदयू कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त किया है। प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह, शिवराम यादव, उपेंद्र शर्मा, फरमूद आलम, सुभाष कुमार सूर्यनारायण मेहता, लाल बहादुर मेहता, मनोज यादव, विजय कुमार यादव, शंभू प्रसाद सिंह, विजेंद्र मेहता, शिवनारायण मेहता, अजय कुमार यादव, उमेश मंडल, अरुण कुमार यादव, नंदलाल मुखिया, शिवनंदन मुखिया, जयप्रकाश यादव, रीता देवी, सुनीता देवी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि आरसीपी सिंह अब तक पार्टी हित में कई बड़े-बड़े कार्य किए हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार