छोटी-छोटी व सिग्ल कॉलम की खबरें

बैंक खाता से उड़ाया दो लाख

---
जासं, सहरसा: शहर के मीर टोला निवासी आफरीन रजा के बैंक खाते से साइबर बदमाशों ने दो लाख रुपए उड़ा लिया। थाना में दिए आवेदन में कहा कि उनका खाता पंजाब नेशनल बैंक में है। उनके मोबाइल पर फोन आया कि आपका पीएनबी वन बंद हो गया है। उसे अपडेट करने के लिए एक लिक पर क्लिक करें और अपना डिटेल दे दें जो तीन घंटे में अपडेट हो जाएगा। लेकिन कोई ओटीपी नहीं मिला। जिसके बाद खाते से एक बार एक लाख 90 हजार एवं दूसरे बार 10 हजार रुपये कट गया। उन्होंने बैंक की संलिप्तता की बात भी कही है। केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
छोटी खबरें यह भी पढ़ें
---
चोरी की बाइक में लगा था ट्रेलर का नंबर
----
जासं, सहरसा: सदर थाना पुलिस ने यातायात पुलिस के सहयोग से नालंदा से चोरी की गई बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। बाइक में जो नंबर लगा था वह ट्रैक्टर के टेलर का निकला। सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि यातायात प्रभारी नागेंद्र राम द्वारा शंकर चौक पर चेकिग की जा रही थी। इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा दिया। परंतु युवक बाइक लेकर भागने लगा। जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। हालांकि दो युवक भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला। एक युवक खगड़िया जिला के बैलदोर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गांव निवासी गौतम राज को पकड़ा गया तो उसके द्वारा बाइक का कोई कागजात नहीं दिया गया। जबकि भागने वाला का नाम खगड़िया निवासी कुंदन कुमार और सोनवर्षा सहरसा निवासी इंदल कुमार बताया। जब बाइक की जांच की गई तो बाइक में लगा पंजीयन संख्या ट्रैक्टर के टेलर का निकला। चेसिस नंबर से जांच की गई तो पता चला कि बाइक नालंदा जिला के औंगरी निवासी शशिभूषण प्रसाद का पाया गया। उन्होंने बताया कि पकड़ाए और भागे युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।
------
एक लाख की मांगी रंगदारी
----
जासं, सहरसा: सिमराहा निवासी अशोक ठाकुर ने एक लाख की रंगदारी मांगने व छिनतई करने का केस दर्ज कराया है। थाना में दिए आवेदन में कहा है कि रमेश ठाकुर, सुमन ठाकुर, राजा, चंद्रकिशोर ठाकुर, सुधाकर ठाकुर, संतोष ठाकुर, मनीष ठाकुर ने एक लाख की रंगदारी मांगी और विरोध करने पर मारपीट कर छिनतई की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार