एक नजर की दूसरी फाइल

मारपीट में तीन घायल

जासं, सुपौल: सदर थाना के बैरो, वार्ड नं.-12 में गुरुवार की सुबह सड़क पर पानी गिराने को ले हुई मारपीट में 84 वर्षीय एक वृद्ध् सहित तीन घायल हो गए। घायल का इलाज सदर अस्पताल में करवाया गया। घायल वृद्ध् संत लाल चौधरी ने बताया कि घर के आगे काफी कम चौड़ी सड़क है। जिस पर रंजीत ठाकुर के घर से पानी फेंका गया। मैंने सड़क पर पानी फेंकने से यह कह कर मना किया कि लोगों को चलने में दिक्कत होगी। जिसपर रंजीत ठाकुर के साथ-साथ उसके परिवार के अन्य सदस्य मारपीट करने लगे। घायलों में मनीष कुमार एवं सुगन चौधरी भी शामिल हैं।

---------------------------------------
आती प्रशासनिक गाड़ी तो फुटपाथ हो जाता खाली जासं सुपौल: हाल के दिनों में नगर परिषद क्षेत्र में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासनिक डंडा चलने लगा है। नतीजा है कि सड़कों पर दुकानें तो सजती ही हैं लेकिन जैसे ही प्रशासनिक गाड़ी के आने की बात फैलती है कि आप से आप फुटपाथ खाली हो जाता है। वैसे भी अतिक्रमण खाली कराने के दौरान जब अधिकारी और कर्मियों का जत्था गुजर जाता है तो दुकानें अपनी जगह फिर से सज जाती है।
---------------------------------------------------
बढ़ने लगा जाम जासं, सुपौल: अब बढ़ती जनसंख्या का असर कहें या फिर बढ़ता शहर सुपौल में जाम की समस्या बढ़ने लगी है। खासकर जब रेलगाड़ी के गुजरने के लिए रेलवे गुमती बंद की जाती है तो लोहियानगर रेलवे गुमती पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग जाती है। गुमती खुलने के बाद भी स्थिति सामान्य होने में वक्त लग जाता है। वैसे उक्त जगह पर आरओबी प्रस्तावित है। लेकिन फिलहाल तो शहर के लिए ये बड़ी समस्या बन गई है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार