एक नजर की दूसरी फाइल

प्रधान को दी गई विदाई

वीरपुर,(सुपौल): भीमनगर पंचायत के वार्ड नंबर 13 लालपुर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शनिवार को प्रधान दिनेश कुमार राम की सेवानिवृति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सेवा निवृत्त प्रधान दिनेश कुमार राम को प्रभारी प्रधान कुमुद कुमारी ने सम्मानित किया। मौके पर उपस्थित मु. नुरुल्लाह अंसारी ने भी उनके दीर्घायु जीवन की कामना की। मौके पर विद्यालय के शिक्षक मौजूद थे।
------------------------------------
निधन पर जताया शोक वीरपुर,(सुपौल): भारत रक्षा मंच बिहार प्रदेश के संगठन मंत्री दीपनारायण यादव के पिता सर्वनारायण यादव के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया है। शोक सभा में भारत रक्षा मंच बिहार प्रदेश के क्षेत्रीय प्रभारी प्रताप कुमार सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष रमेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ बुच्ची भाई, जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण ठरिया, जिला उपाध्यक्ष जीतन रजक, गोपी कृष्ण राय उर्फ लालु, डॉ. देवेन्द्र यादव आदि शामिल थे।

-----------------------------------
न्याय की लगाई गुहार निर्मली, (सुपौल) : मरौना प्रखंड क्षेत्र के नदी थाना क्षेत्र अंतर्गत रसुआर गांव में विवादित भूमि पर निषेधाज्ञा का उल्लंघन कर गृह निर्माण किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर पीड़िता शीला देवी ने शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि विगत 4 जनवरी 2021 को अनुमंडल दंडाधिकारी न्यायालय से उक्त भूमि पर धारा 144 दंड प्रक्रिया संहिता लगाते हुए सूचना का तामिला नदी थाना सुपौल के थानाध्यक्ष से करवाया गया है। बावजूद निषेधाज्ञा वाली भूमि पर पक्का गृह निर्माण रात-दिन कराने में जुटे हुए हैं। पूछने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि नदी थाना सुपौल के थानाध्यक्ष को निषेधाज्ञा वाली भूमि पर अविलंब निर्माण कार्य रोकने का निर्देश दिया गया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार