जॉनी लिवर की बेटी जैमी लिवर ने उतारी सोनम, करीना समेत कंगना की दमदार नकल, खूब वायरल हो रहा Video

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर लाफ्टर किंग जॉनी लिवर अपनी परफेक्ट टाइमिंग और शानदार वन लाइनर्स के लिए फैंस के बीच पॉपुलर हैं। इसके साथ ही उनकी बेटी जैमी लीवर भी उनके नक्शे कदम पर चलकर लोगों को अपनी कॉमिक टाइमिंग से हैरान कर रही हैं। जैमी को अक्सर ही स्टार्स की मिमिक्री करते देखा जाता है। इसी बीच एक वीडियो में जैमी ने कई बॉलीवुड स्टार्स और प्रोड्यूसर समेत सिंगर्स की मिमिक्री कर फैंस को चौंका दिया है।

जैमी लिवर भले ही अबतक बड़े पर्दे पर अपनी जगह नहीं बना पाई हैं। लेकिन वो टेलीविजन की दुनिया में अक्सर ही अपने टैलेंट के दम पर छाई रहती हैं। जैमी कई कॉमेडी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही यूट्यूब पर उनकी अलग फैन फॉलोइंग बनी हुई है। इसी बीच जैमी का एक यूट्यूब वीडियो तेजी से वायरल और शेयर किया जा रहा है। जिसमें उन्हें फराह खान, आशा भोसले, करीना कपूर, सोनम कपूर और कंगना रनौत समेत कई स्टार्स की मिमिक्री करते देखा जा सकता है।
इस वीडियो में जैमी अलग-अलग स्टार्स की मिमिक्री कर कोरोना महामारी पर बहस करती देखी जा सकती है। लोगों को जैमी का ये टैलेंट काफी पसंद आ रहा है। इसी का नतीजा है कि इसे अबतक 5 लाख 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 36 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक कर प्यार दर्शाया है। यूट्यूब पर जैमी को 2 लाख लोग फॉलो करते हैं।

अन्य समाचार