सनम बेवफा के 30 साल: कहां हैं एक्ट्रेस चांदनी, करीना-करिश्मा हैं जिनकी बेटियों के नाम

सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी फिल्म में अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच छा गई थीं. इस फिल्म के लिए चांदनी ने बकायदा ऑड‍िशन दिया था और हजारों लड़क‍ियों में चुनी गई थीं. लेक‍िन फिल्मों में कुछ सालों तक काम करने के बाद उन्होंने एक्ट‍िंग लाइन से खुद को अलग कर लिया.

सनम बेवफा सीन (सलमान खान-चांदनी)aajtak.in
बॉलीवुड की कुछ फिल्में दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ जाती हैं तो कुछ फिल्मों के एक्टर्स अपने किरदार की याद छोड़ जाते हैं. आज से 30 साल पहले 1991 में आई फिल्म सनम बेवफा, सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों में एक है. जितना प्यार दर्शकों ने फिल्म को दिया, उतना ही प्यार फिल्म की एक्ट्रेस चांदनी को भी मिला. 
सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी फिल्म में अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच छा गई थीं. इस फिल्म के लिए चांदनी ने बकायदा ऑड‍िशन दिया था और हजारों लड़क‍ियों में चुनी गई थीं. दरअसल, अपनी पढ़ाई के दौरान जब सनम बेवफा में सलमान खान के अपोजिट हीरोइन के लिए एडवर्ट‍िजमेंट निकला तो चांदनी ने भी इसके लिए फॉर्म भरा था. उस वक्त लड़क‍ियां सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया को लेकर एक्टर की दीवानी थीं. चांदनी ने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया. खुशक‍िस्मती से चांदनी को सनम बेवफा में काम करने का मौका मिला.

अन्य समाचार