तांडव शो का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ | गौहर खान

जब से तांडव का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, ऑडियंस इस शो को लेकर काफी उत्साहित है। गौहर खान जो इस शो का हिस्सा है वह भी शो के प्रीमियर के लिए काफी उत्साहित है। शो अमेज़न प्राइम पर 15 जनवरी को रिलीज़ हो रहा हैं। गौहर ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बात शो के बारे में , शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में और बहुत कुछ।

गौहर खान शो में मैथिलि शरण के किरदार में नजर आएँगी , इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "तांडव शो का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ। मैं हमेशा से अली अब्बास ज़फर के साथ काम करना चाहती थी और उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा था।"
गौहर खान ने आगे बताया, "ऑडियंस शो की स्टार कास्ट देखकर काफी खुश है। इतने बड़े नाम एक साथ एक शो में आ रहे है, इस वजह से शो को लेकर उत्साह काफी है। मैं भी शो के लिए काफी उत्साहित हूँ और मुझे आशा है की लोगों को शो और मेरा किरदार बहुत पसंद आने वाला है।"
अपने किरदार मैथिलि के बारे में बात करते हुए गौहर खान ने बताया, "मैथिलि का किरदार काफी स्ट्रांग है जिसकी ज़िन्दगी पॉलिटिक्स के इर्द गिर्द घूमती है। मैथिलि काफी इंटेंस और उसे वुमन ऑफ़ फ्यू वर्ड्स कह सकते है। मैं बहुत खुश हूँ की मुझे ऐसा किरदार प्ले करने का मौका मिला। "
अरुण गोविल | जिनका पैर छूने के लिए लोग उन्हें घेर लेते थे
गौहर खान की पिछले महीने ही ज़ैद दरबार के साथ शादी हुई और वह शादी से अब तक लगातार शूटिंग में बिजी चल रही है ,इस बारे में उन्होंने बताया, "मैं अपनी शादी के बाद से छुट्टी नहीं ले पायी हूँ क्यूंकि मैं लगातार शूट कर रही हूँ। मैं एक फिल्म और दो शोज के लिए शूट कर रही हूँ। मेरा शेडूल अप्रैल तक बहुत बिजी है। "
ज़ैद और गौहर को हर कोई एक साथ परदे पर देखना चाहता है, इसके बारे में उन्होंने बताया, "हमें काफी ऑफर्स मिल रहे है लेकिन हम सबसे अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते है। जल्द ही हम दोनों अपने फैंस की यह इच्छा भी पूरी करेंगे।"
अली अब्बास ज़फर का शो तांडव आपको पॉलिटिक्स की गंदगी दिखायेगा. शो में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, मोहद. ज़ीशान अय्यूब, सारा जेन डाइस , कृतिका कमरा, गौहर खान नजर आने वाले हैं। शो अमेज़न प्राइम पर 15 जनवरी को रिलीज़ होने वाला हैं।
Source - News Helpline

अन्य समाचार