Bigg Boss 14: विकास गुप्ता एक बार बिग बॉस के घर से हुए बेघर, खराब तबीयत के चलते आए बाहर

विकास गुप्ता (Image Credit: Instagram)

बिग बॉस का सीजन 14 मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के लिए कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने इस सीजन घर में दो बार एंट्री की लेकिन कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन घर से बेघर हो गई थी ऐसे में अब खबर है कि विकास गुप्ता भी घर से बेघर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके घर से बेघर होने की चर्चा काफी तेज है. क्योंकि बिग बॉस के लाइव फीड में विकास घर के अंदर नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि खराब तबीयत के चलते विकास कल देर रात घर से बाहर आ चुके हैं.
दरअसल विकास इस बार घर में काफी ऑफ लग रहे थे. वो घर वालों से कम और खुद में खोए ज्यादा दिखाई दिए. तो वहीं घर के सदस्यों ने भी विकास पर कई जुबानी हमले किए. जिसके चलते विकास घर में टूटते दिखाई दिए. अर्शी खान, अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने विकास पर पर्सनल अटैक भी किया था.

EXCLUSIVE#VikasGupta is out of the house due to health issues
— The Khabri (@TheRealKhabri) January 11, 2021
जबकि फैमिली वीक टास्क में जब विकास गुप्ता से मिलने उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा तो वो काफी अपसेट हो गए थे. हालंकि उनकी दोस्त रश्मि देसाई जब घर में आई तो उन्होंने सभी को खूब फटकार लगाईं थी. लेकिन अब विकास घर से एक बार फिर बेघर हो गए हैं.

अन्य समाचार