प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल.

नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पुरानी और नई फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर को एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में प्रियंका का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि ये कई साल पुरानी फोटो है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये तस्वीर तब की है जब वह 17 साल की थीं। तस्वीर में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ जैकेट पहनी हुई है और मुस्कुराती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लीन मीन एंड ऑल ऑफ 17!'
प्रियंका के इस फोटो में लारा दत्ता और दीया मिर्जा ने कमेंट में लिखा 'मुझे ये लड़की याद है।' वहीं कटरीना कैफ़ और राजकुमार राव ने उनके इस फोटो पर दिल की इमोजी कमेंट की हैं। तो वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन ने कमेंट में 'स्वीट' लिखा है साथ ही उनके फैंस भी इस फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा ने 'मिस वर्ल्ड' खिताब जीता था। उसी साल दीया मिर्जा ने मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स बनीं थीं।
प्रियंका की एक बुक आने वाली है और वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बुक अनफिनिश्ड मैरोरी को बढ़ावा दे रही हैं, जो इस महीने बुकस्टोर्स पर आने से पहले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। बुक में उन्होंने अपने जीवन की बहुत सारी बाते शेयर की हैं, और बुक में उनकी किशोरावस्था से लेकर अनदेखी तस्वीरें भी शामिल हैं।
अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर कुछ पुराने फोटो शेयर किए हैं और लिखा, 'प्री-ऑर्डरिंग मायइ मैमोरी अनफिनिशड़ पाने के लिए बायो लाइक पर जाए। वहीं उन्होंने अपने मिस वर्ल्ड के खिताब जीतने के वक्त की भी एक क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें मिस वर्ल्ड के खिताब से नवाजा जा रहा हैं।
जब मैं लास्ट में अपने माता-पिता से मिलने पहुंची तो मेरी मां ने मुझसे जो पहली बात कही, वो थी सुंदरी तुम्हारी पढ़ाई के साथ क्या होने वाला है?'

अन्य समाचार