क्रिएटर यशराज मुखाते ने राखी सावंत के बिग बॉस हाउस हाउस में बोले गए डायलॉग्स को लगाया रैप का तड़का

रैपर यशराज मुखाते ने बेहद यूनिक अंदाज में राखी सावंत के बिग बॉस 14 में बोले जा रहे डायलॉग्स को म्यूजिकल टच देते हे रैप में तब्दील किया है. सोमवार का वॉर एपिसोड में होस्ट सलमान खान राखी को सरप्राइज देते हुए मुखाते के वीडियो को उन्हें दिखाते हैं.

बिग बॉस शो में जब से राखी सावंत ने चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री की है तब से ऑडियंस को हर रोज एंटरटेनंमेंट की डबल डोज मिल रही है. हर एपिसोड में सिर्फ राखी ही छाई रहती हैं. बिग बॉस में उनकके डायलॉग्स को लेकर तो मिमिक्री और मिम्स भी बना एजा रहे हैं. ऐसे में 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग पर रैप बनाने वाले क्रिएटर यशराज मुखाते भी राखी के बिग बॉस हाउस में बोले जा पहे डायलॉग्स पर रैप बनाने से पीछे नहीं रहे हैं.
राखी सावंत के डायलॉग्स पर बनाया रैप
बता दें कि रैपर यशराज मुखाते ने बेहद यूनिक अंदाज में राखी सावंत के बिग बॉस 14 में बोले जा रहे डायलॉग्स को म्यूजिकल टच देते हे रैप में तब्दील किया है. सोमवार का वॉर एपिसोड में होस्ट सलमान खान राखी को सरप्राइज देते हुए मुखाते के वीडियो को उन्हें दिखाते हैं. वीडियो में राखी सावंत बिग बॉस से शिकायत करती नजर आ रही है कि किसी ने उनकी वॉटर बोतल को स्विमिंग पूल में फेंक दिया है. यशराज मुखाते के मजेदार वीडियो में कॉमेडी का एक्सट्रा डोज देते हुए अर्शी खान को भी दिखाया गया है. वीडियो के प्रीमियर के 10 मिनट के अंदर आए ढेरों मैसेज
मुखाते ने राखी की बातचीत में कुछ बीट्स को एड किया है और अपने अजीबोगरीब स्टाइल में वह भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, यशराज मुखाते ने लिखा है, "मुझे सिर्फ उस रिदम से प्यार है जिसमें वह (राखी) बात करती हैं .." उन्होंने यह भी जिक्र किया कि कैसे बिग बॉस 14 पर वीडियो के प्रीमियर के दस मिनट के भीतर उन्हें फैंस से कई मैसेज मिले हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुखाते के कई वीडियो हो चुके हैं वायरल
बता दें कि इससे पहले, मुखाते का वीडियो "तुअड़ा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता" जिसमें बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल भी थीं, वायरल हुआ था. रित्विक धनजानी, रवीना टंडन, शिखर धवन और अपारशक्ति खुराना सहित कई हस्तियों ने इस वीडियो को रिक्रिएट भी किया था. बता दें कि यशराज मुखाते ने पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है. मुखाते के इंस्टाग्राम हैंडल पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनके यूटूयूब चैनल के 3.3 मिलियन से ज्यादा स्बस्क्राइबर्स हैं.
शाहरुख खान को फिल्म की स्टोरी सुनाने के लिए इस फिल्म मेकर ने 'मन्नत' के बाहर डाला डेरा, ऐसी है किंग खान की दीवानगी
The Immortal Ashwatthama: अश्वत्थामा की पूरी कहानी, महाभारत का युद्ध और उससे जुड़े रहस्य

अन्य समाचार