बिकिनी में नज़र आईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani, दुबई में चल रही है शूटिंग

अपने इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया ने बिकिनी में दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें उनके फैंस को इतनी पसंद आ रही हैं कि फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड और इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अपने इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया ने बिकिनी में दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें उनके फैंस को इतनी पसंद आ रही हैं कि फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे.
जॉर्जिया इन दिनों दुबई हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. इसी दौरान उन्होंने समय निकालकर बिकिनी में फोटोशूट कराया है और इंस्टा पर पोस्ट किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Floating into summer like!!

जो तस्वीर जॉर्जिया ने पोस्ट की है उसमें वो हॉल्टर नेक बिकिनी में हैं और अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. जॉर्जिया पहली बार ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं कर रही हैं बल्कि अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भेजती रहती हैं.

काम की बात करें तो जॉर्जिया हाल ही में मीका सिंह के म्यूजिक एलबम रुप तेरा मस्ताना में नज़र आईं थीं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. फिल्मों की बात करें तो जॉर्जिया जल्द ही वेलकम टु बजरंगपुर में दिखेंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रेयस तलपड़े हैं. जॉर्जिया इसके अलावा साउथ में भी अपना नाम बना चुकी हैं.
View this post on Instagram A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)
A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

आपको बता दें कि अरबाज खान से नाम जुड़ने के बाद जॉर्जिया को काफी पॉपुलैरिटी मिली. मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. अक्सर ही ये दोनों साथ नज़र आते हैं. जॉर्जिया खान परिवार के फैमिली गेट टुगेदर में भी पहुंचती हैं.
इतने करोड़ के आलीशान घर में रहेंगी अनुष्का-विराट की बेटी Anvi, देखें INSIDE तस्वीरें
जब Kapil Sharma ने नई 'अनीता भाभी' यानि Neha Pendse से किया था प्यार का इज़हार, खून से चिट्ठी लिखने की कही थी बात!
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसी ही तेवर वाली होगी बिटिया- ज्योतिषाचार्य
कभी जेठ तो कभी ससुर, फिल्मी पर्दे पर कलाकारों ने रिश्तेदारों संग ही लड़ाया इश्क, खूब जमी जोड़ी

अन्य समाचार