स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कंगना रानौत ने लिखा खास सन्देश

मुंबई 12 जनवरी (एजेंसी) बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक सन्देश शेयर किया है। बता दे कि स्वामी विवेकानंद की जयंती को भारत में नेशनल यूथ डे के तौर पर भी मनाया जाता है। ऐसे में कंगना ने स्वामी विवेकानंद को अपना गुरु बताते हुए सोशल मीडिया पर उनकी स्वामी विवेकानंद की एक फोटो शेयर की तथा लिखा कि जब मैंने खुद को खो दिया था, तब अपने तलाशा। जब मुझे नहीं पता था कि कहां जाना है, तो आपने मेरा हाथ थामा। जब मैं दुनिया से भ्रमित हुई और कोई उम्मीद नहीं रही, तब आपने उद्देश्य दिया। आपसे बढ़कर कोई चीज और कोई ईश्वर नहीं है, मेरे गुरु। आप का मुझ पर अधिकार है, #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti।

बता दे कि इन दिनों कंगना मध्यप्रदेश के भोपाल में फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अर्जुन विलेन बने हैं, जो जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ हथियारों और ड्रग्स की तस्करी भी करता है। कंगना इससे पहले अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी थीं।
When I was lost you found me, when I had no where to go you held my hand, when I was disillusioned by the world had no hope you gave me purpose. There is no being no God higher than you my Guru, you own every bit of my being.. #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti pic.twitter.com/h3HG936biM
- Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 12, 2021

अन्य समाचार