अनुष्का के बेबी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी बेबी प्लानिंग के बारे में खुलासा किया

बॉलीवुड और हॉलीवुड में, उन्होंने अपनी खूबसूरत आत्मा से सभी का दिल जीत लिया, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, वह अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं। उनके पति, निक जॉनस भी आए दिन सुर्खियों का विषय बन जाते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेबी प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कही है। उसने यह भी खुलासा किया है कि वह कितने बच्चे चाहती है। आप सभी को पता होगा कि पिछले दिनों अनुषा बच्ची की माँ बनी हैं। प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है।

हाल ही में, जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया, "जब वह माँ बनने वाली हैं।" इस सवाल पर अभिनेत्री ने चौंकाने वाला जवाब दिया। "जब निक जोनास मेरे साथ है, तो मैं बहुत सहज महसूस करती हूं," अभिनेत्री ने कहा। मैं अपने पेशेवर जीवन में जो कुछ भी हूं, लोग मुझे कुछ भी समझते हैं। मैं एक ऐसी लड़की हूं जो अपनी जिंदगी को बेहतरीन तरीके से जीना चाहती है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे निक जॉनस जैसा साथी मिला। मुझे बच्चे चाहिए। बहुत सारे बच्चों की जरूरत है। मुझे जितने बच्चे चाहिए उतने तुम्हें चाहिए। '
उसी समय, उसने अपने पति निक जोनास के साथ उसकी उम्र के अंतर के बारे में बात की। उसने कहा, "निक ने भारत को बिल्कुल पानी में मछली की तरह अपनाया। किसी भी अन्य जोड़े की तरह, आपको एक-दूसरे की आदतों और पसंद-नापसंद को समझना होगा, इसलिए यह एक बाधा से अधिक साहसिक कार्य है। ' प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का अंतर है। दोनों ने साल 2018 में शादी की और दोनों आज एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

अन्य समाचार