प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. प्रियंका के तस्वीर पोस्ट करते ही वो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है. ऐसे में एक बार फिर से प्रियंका की एक बेहद पुरानी तस्वीरे इंटरनेट पर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दरअसल, पीसी ने अपनी 17 साल के उम्र की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. देसी का टीएज अंदाज देख सभी दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं.

प्रियंका के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में उनकी स्माइल और ड्रेसिंग सेंस की खूब तारीफें कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा "लीन,मीन, आल ऑफ 17".
तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ने बेल बॉटम जीन्स के साथ जैकेट पहनी हुई है. अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए प्रियंका ने हाई वेजिस भी पहना हुए हैं. प्रियंका के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी दिख रही है.
प्रियंका अपनी इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स का भी खूब प्यार बटोर रही हैं. बता दें उनके फैंस तो इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे भी पीछे नहीं हट रहे. कमेंट लिस्ट में कैटरीना कैफ, दीया मिर्जा, राजकुमार राव शामिल है.

अन्य समाचार