उदय भाई के डायलॉग 'Control' से लेकर मजनू भाई की 'पेंटिंग' तक, Welcome फिल्म को मल्लिका सेहरावत ने ऐसे किया

इस फिल्म में मजनू भाई का किरदार निभाया था अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने. यूं तो वो डॉन थे लेकिन उन्हें पेन्टिंग का बहुत शौक होता है. लेकिन उनकी पेन्टिंग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है.

साल 2007 में आई वेलकम फिल्म(Welcome Movie) तो आपको याद ही होगी. अक्षय कुमार(Akshay Kumar) स्टारर ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) नज़र आई थीं और दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री हमेशा ही शानदार रही है. इस फिल्म की यूएसपी थी इसके किरदार. गैंगस्टर उदय शेट्टी हो या फिर मजनू भाई, डॉक्टर घुघरू, RDX ऐसे ही न जाने कितने किरदार इस फिल्म में ऐसे थे जिन्होंने इस फिल्म को खास बनाया और आज भी ये फिल्म इन किरदारों के नाम से ही ज्यादा जानी जाती है.
वहीं इस फिल्म में मल्लिका सेहरावत(mallika sherawat) भी अहम किरदार में थीं. उन्होंने इशिका नाम की लड़की का रोल निभाया था. जो मजनू भाई और उदय भाऊ को अपने प्यार के चक्कर फंसाती है. वहीं अब 13 सालों बाद मल्लिका ने फिल्म और इसके जबरदस्त किरदारों को याद किया है.
याद है मजनू भाई की 'पेन्टिंग'?
इस फिल्म में मजनू भाई का किरदार निभाया था अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने. यूं तो वो डॉन थे लेकिन उन्हें पेन्टिंग का बहुत शौक होता है. लेकिन उनकी पेन्टिंग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. वहीं मजनू भाई अपनी कला के बारे में कुछ भी सुनना पसंद नहीं करते हैं. इसके अलावा फिल्म में नाना पाटेकर(Nana Patekar) ने गैगस्टर उदय शेट्टी के रोल में थे. और यकीन मानिए उनसे बेहतर वो रोल शायद ही कोई कर पाता. इस रोल में चार चांद लगाए थे उनके फेमस डायलॉग- 'कंट्रोल उदय' ने.
परेश रावल ने निभाया था डॉ. घुंघरु का किरदार
फिल्म में डॉ. घुघरु एक अहम किरदार था जिसे प्ले किया था परेश रावल ने. अक्षय कुमार के अंकल के रोल में परेश रावल वाकई छा गए थे. ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा थी जिसमें फिरोज़ खान जैसा कलाकार आखिरी बार नज़र आया था. इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि साल 2007 में ये दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. पहले नंबर पर थी शाहरुख खान की ओम शांति ओम. 21 दिसंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म को अब मल्लिका शेहरावत ने स्पेशल अंदाज़ में याद किया है.
: बेटी ले चुकी हैं गोद लेकिन अब तक नहीं की है शादी, ऐसी है टेलीविज़न की पार्वती यानि Sakshi tanwar की रीयल लाइफ

अन्य समाचार