ब्लू कलर के पैंट सूट में दिखा तृप्ति डिमरी का ग्लैमरस लुक, आप भी कर सकती हैं ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देने के लिए एक्ट्रेस तृप्ति डमिरी अब पूरी तरह तैयार हैं. इन दिनों वो अपने फैंशन सेंस और ग्लैम लुक से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती हैं.

बुलबुल फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पैंट सूट पहने कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में तृप्ति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका अंदाज बोल्ड और स्टनिंग लग रहा हैं. हर कोई उनकी फोटोज की तारीफ कर रहा हैं.
View this post on Instagram A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)


A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)
इस पैंट सूट स्टाइल में तृप्ति का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल को बोल्ड लुक देने के लिए शर्टलेस पैंट सूट पहना है. हमेशा की तरह उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और बालों का खुला छोड़ा हैं.
View this post on Instagram A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)


A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)
एक्ट्रेस इस लुक में लेडी बॉस दिखाई दे रही हैं. उनके पैंट सूट की बात करें तो पैंट सूट में इंब्रिकेट कढ़ाई की गई है और उनके सूट पर बैल्ट बनी है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को टरक्वोयज इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. इन इयररिंग्स को वरूण द जानी ने डिजाइन किया है. उनके पैंटसूट को डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा ने डिजाइन किया हैं.

अन्य समाचार