करीना कपूर की दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी, लिखा- अब आगे... नई शुरूआत की ओर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर मार्च महीने में दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच कहा जा रहा है कि बच्चे को जन्म देने से पहले वह नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। दरअसल, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने जो लिखा है, उसे लेकर फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि शायद करीना दूसरी बार मां बनने से पहले नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'यह यादों का सौभाग्य रहा है... अब आगे... नई शुरूआत की ओर।'

करीना कपूर ने इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया था कि वह अपने नए ड्रीम होम को डिजाइन करा रही हैं। करीना ने लिखा था, 'अपने फेवरेट डिजाइनर के साथ की वापसी। ड्रीम होम। अब नई पोस्ट की है, जिसमें फॉर्च्यून लिखा है। करीना और सैफ अली खान बांद्रा स्थित जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसका नाम 'फॉर्च्यून अपार्टमेंट्स' है।
इस बीच, करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बेटी और दामाद नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। रणधीर ने कहा- यह सही है कि वह नए घर में जा रहे हैं। घर का काम पूरा हो चुका है। इसे कुछ साल पहले ही खरीदा गया था।
माना जा रहा है कि करीना ने फॉर्च्यून अपार्टमेंट से शिफ्ट होने का फैसला किया है। करीना पहले से तैमूर अली खान की मां हैं, जो अब 4 साल के हो चुके हैं। करीना ने हाल ही में प्रेगनेंसी के अपने अनुभवों को लेकर किताब लिखने का भी ऐलान किया था।
सलमान खान ने शादी को लेकर कहा- उस लड़की से करूंगा जो मेरी तरह हो
देखें अनुष्का की बेटी की पहली झलक, विराट के भाई विकास ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म, विराट का ट्वीट- हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं
राजद्रोह के केस में कंगना रनोट को मिली राहत, गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक
मौत vs सुसाइड: परिवार ने बताया ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनैंट की कैसे हुई मौत
BMC के नोटिस के खिलाफ सोनू सूद, आज बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

अन्य समाचार