हॉस्पिटल में कड़ी सुरक्षा के बीच हैं अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी, प्राइवेसी के लिए विराट कोहली ने लगाई ये पाबंदियां

अनुष्का शर्मा ने कल 11 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में एक बेटी को जन्म दिया । बेटी के जन्म के बाद पापा विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं और इसी के साथ उन्होंने थोड़ी प्राइवेसी की डिमांड भी की । अनुष्का शर्मा की बेटी का जन्म पूरी सुरक्षा के बीच हुआ है । बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल में सख्ती से सुरक्षा का पालन किया जा रहा है और इस बात का भी खास ख्याल रखा जा रहा है कि किसी भी सूरत में उनकी बेटी की तस्वीर बाहर नहीं जाए । इसके अलावा कोरोना महामारी के चलते अनुष्का और विराट के रिश्तेदारों या दोस्तों को भी गिफ़्ट्स और फ़ूल लाने की सख्त मनाही है ।

कड़ी सुरक्षा में अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी
हमें पता चला है कि अनुष्का जब तक अस्पताल में एडमिट हैं तब तक हॉस्पिटल में उनकी और उनकी बेटी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है । कोरोना महामारी के चलते अनुष्का से मिलने की इजाजत किसी को नहीं दी गई । इतना ही नहीं बेटी आने की खुशी में रिश्तेदारों या दोस्तों को न तो फ़ूलों वाला बुके और न ही कोई गिफ़्ट्स अनुष्का तक पहुंचाने की अनुमति दी गई । इसी के साथ हॉस्पिटल स्टाफ़ को भी सख्त हिदायत दी गई कि किसी भी सूरत में अनुष्का और उनकी बेटी की कोई भी तस्वीर बाहर नहीं जानी चाहिए ।
लीक न हो जाए कोई भी फ़ोटो
सुनने में आ रहा है कि बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल ने भी अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी है और जो स्टाफ़ अनुष्का की देखरेख कर रहा है उसे भी सख्त हिदायत दी गई है कि कोई भी अनुष्का और उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करे । ऐसी संभावना है कि अनुष्का और विराट अपनी बेटी की तस्वीर को अभी बाहर इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि उनकी मैगजीन के साथ डील साइन हुई है और उस मैगजीन में वह सबसे पहले अपनी बेटी की एक्सक्लूसिव पहली झलक दिखलाएंगे । इंटरनेशनल सेलेब्स अक्सर ऐसा करते हैं ।
इसके अलावा सुनने में आया है कि पैपराजी ने अनुष्का और उनकी बेटी की एक झलक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए हॉस्पिटल के पास ही अपना डेरा जमा लिया है । विराट अनुष्का की बेटी की एक झलक पाने के लिए पैपराजी अनुष्का के डिस्चार्ज होने के बाद उनकी कार का पीछा भी कर सकते हैं । इसलिए हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने उन्हें पीछे के गेट से सुरक्षागार्ड्स के साथ निकालने की प्लानिंग की है ताकि कोई भी पिक्चर क्लिक न कर सके ।
11 दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए अपने फ़ैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है । अनुष्का और विराट ने गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि उनके घर जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है ।

अन्य समाचार