THROWBACK: 'मिस वर्ल्ड' बनने से ठीक पहले प्रियंका चोपड़ा कैसी दिखती थीं, दिखाया अपना अनदेखा स्वीट 17 लुक

बॉलीवुड-हॉलीवुड का जाना माना चेहरा बनीं प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं फ़िर चाहे वो उनके किसी फ़ोटोशूट की हो या पर्सनल लाइफ़ की । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो इंटरनेट पर बहुत पसंद की जा रही है । दरअसल प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर मिस वर्ल्ड बनने से पहले की है जिसमे वे 17 साल की है और जिसे उन्होंने थ्रोबैक तस्वीर के रूप में पोस्ट किया है ।

स्वीट 17 प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "लीन और मीन 17 की उम्र में ।" तस्वीर में नजर आ रहीं प्रियंका ने बेल बॉटम जीन्स के साथ जैकेट पहनी हुई है । अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए प्रियंका ने हाई वेजिस भी पहना हुए हैं । इस तस्वीर में नजर आ रहीं प्रियंका 17 वर्ष की हैं और इसके 1 साल बाद ही यानी साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था । प्रियंका की ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है ।
View this post on Instagram A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)









A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका की इस तस्वीर पर न केवल फ़ैंस बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं । प्रियंका के इस वायरल हो रही फोटो पर उनके उस वक्त की साथी और एक्ट्रेस और 2000 की मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा "मुझे यह लड़की याद है ।"
वर्क फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म द मैट्रिक्स 4 में काम करती नजर आएंगी । इसके अलावा प्रियंका ने लंदन में हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग पूरी कर ली है । प्रियंका की फिल्म वी कैन बी हीरोज हाल ही में रिलीज हुई है और उनकी अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर है । फ़िलहाल प्रियंका ने अपनी कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान अभी तक नहीं किया है ।

अन्य समाचार