MP में 'धाकड़' को टैक्स फ्री कराना चाहती हैं कंगना, क्या यही है CM शिवराज सिंह को मामाजी बुलाने की वजह?

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं. कंगना इन दिनों मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. कंगना भोपाल में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इस समय उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है. जहां एक तरफ शूट क दौरान युवा राजनीतिक ग्रुप ने प्रोटेस्ट किया वहीं कंगना को सीएम शिवराज सिंह चौहान का साथ मिल रहा है. कंगना ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात का अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया साथ ही बताया कि मध्य प्रदेश धाकड़ टैक्स फ्री हो सकती है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के बाद कंगना रनौत ने एएनआई से बातचीत में अपना अनुभव साझा किया. कंगना ने बताया मैं अपनी तीसरी फिल्म के लिए मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रही हूं. इससे पहले मैं मणिकर्णिका और पंगा की शूटिंग कर चुकी हूं. मेरा सौभाग्य है कि मैं लगातार मध्य प्रदेश आ रही हूं. मैंने मामाजी (शिवराज सिंह चौहान) से भी मुलाकात की और उन्होंने हमारा हौंसला बढ़ाया. मुझे ऐसा लगा कि मैं अपने परिवार के सदस्य से मिली हूं. उन्होंने महिला सशक्तिकरण के लिए हमे बढ़ावा दिया और हमारा मार्गदशन भी किया.
कंगना रनौत फिल्म में चाइल्ड ट्रैफिकिंग और वीमेन एक्सप्लॉइटेशन के खिलाफ लड़ती नजर आएंगी. उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में सीएम धाकड़ को टैक्स फ्री भी कर सकते हैं. फिल्म को लेकर सीएम ने कंगना को कुछ सुझाव भी दिए जो उन्होंने नोट कर लिए हैं. कंगना ने बताया- हम फिल्म में भारतीय महिला की ताकत क्यों नहीं दिखा रहे हैं. उन्होंने लड़कियों के लिए कई स्कीम चलाई हैं. उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनकी टीम इस मामले को देखेगी और राज्य में फिल्म टैक्स फ्री की जा सकती है.
इससे पहले कंगना की शूट के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें अभिनेत्री का धाकड़ अंदाज दिखाई दिया. कंगना ने इस दौरान शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ जीन्स पहनी थी. अभिनेत्री के साथ फिल्म के टीम मेंबर्स भी नजर आए. इस दौरान कंगना के चेहरे पर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ झलक रही थी. शूट से पहले कंगना ने भारतीय जनता पार्टी की नेता इमरती देवी से मुलाकात की थी. इमरती देवी ने कंगना और उनकी टीम का बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था.

अन्य समाचार