दिशा पटानी का धोखा दिवस ड्रोल-वर्थ डेसर्ट और अधिक के बारे में था

हाइलाइट

दिशा पटानी का एक अविश्वसनीय फिटनेस रूटीन है, जिसकी वह शपथ लेती हैं। अभिनेता इंस्टाग्राम पर अपने 41.4 मिलियन मजबूत प्रशंसकों के साथ अपने शासन की झलक साझा करता रहता है। हालांकि दिवा एक सख्त आहार और फिटनेस शासन का पालन करती है, लेकिन वह मदद नहीं कर सकती है लेकिन सप्ताह में एक दिन उस समय का इंतजार कर सकती है जब वह अपने बालों को नीचे रख सकती है और वह खा सकती है जो उसे पसंद है। दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मिड-वीक धोखा दिन से कुछ तस्वीरें साझा कीं और हम मदद नहीं कर सके। जरा देखो तो:
दिशा पटानी का धोखा खाना
(यह भी पढ़ें: दिशा पटानी के भोजन से भरा रविवार, हमें सभी तरह के दुख दे रहा है (देखें तस्वीरें) )
दिशा पटानी नियमित रूप से उसके धोखा दिनों से झलकियाँ साझा करता रहा है। उसने एक दिन एक स्वादिष्ट तिरुमिसु खाया, और दूसरे पर स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम का प्याला। इस बार, उसने रविवार को धोखा देने के आदर्श से अलग हो गई और अपने मध्य सप्ताह के धोखा दिवस के हिस्से के रूप में कुछ पापी डेसर्ट की कोशिश की।
पहली तस्वीर में, हम पेस्ट्री और बेक्ड गुड़ियों को बड़े करीने से एक दूसरे के ऊपर ढेर कर सकते हैं। स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी और रास्पबेरी से सजाए गए क्रोइसैन, मफिन और टार्ट्स थे। दिशा पटानी की अगली तस्वीर एक डिकेडेंट चॉकलेट चिप मफिन की थी, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था, "धोखा शुरू होता है। "उसने चॉकलेट ज़ुल्फ़ स्टिक के साथ एक अद्भुत चॉकलेट शेक के एक क्लिक को भी साझा किया। एक नज़र डालें:
(यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और दिशा पटानी दोनों ने अपने पापी संडे बिंग्स के लिए एक ही मुंबई रेस्तरां का आनंद लिया!)
प्रचारित
एक दिन पहले उसे धोखा दिन, दिशा पटानी ने एक क्यूट इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें दिखाया गया कि वह अपने धोखा दिन पर इन स्वादिष्ट उपहारों को खाने के लिए कितनी उत्साहित थी। "वह कल धोखा देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती," उसने अपनी तस्वीर के साथ लिखा। और अगर आप सोच रहे हैं कि वह किस बात पर उकसाने के लिए तरस रही थी, तो उसने खुलासा किया, "मिताईईई।"
हो सकता है कि हमें अगली बार दिशा पटानी को कुछ देसी मिठाइयों पर थिरकते हुए देखना होगा। काम के मोर्चे पर, अभिनेता आखिरी बार मल्टी-स्टारर फिल्म 'Malang'आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ। वह सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे-तुम्हारी सबसे ज्यादा चाहता है' में भी नजर आएंगी।
अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को मन पसंद खाने (खासकर वेज मोमोज पसंद करने वाले) से बात करना और मिलना बहुत पसंद है। प्लस अंक अगर आपको उसके खराब चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

अन्य समाचार