बिग बाॅस 14 :: सलमान खान तंग कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और विवाद

टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के बिग बॉस 14 से निकल जाने के बाद सलमान खान के शो ने नया मोड़ ले लिया है। अब बिग बॉस 14 में कुछ ही कंटेस्टेंट्स बचे हैं, लेकिन इन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और विवाद लगातार जारी है। सोमवार को हुए एपिसोड में निक्की तंबोली और कंटेस्टेंट्स के तौर पर आईं भाजपा नेता सोनाली फोगाट के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला है।


वहीं निक्की तंबोली से झगड़ा करना सोनाली फोगाट को भारी पड़ा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। सोमवार को हुए एपिसोड में सोनाली फोगाट को निक्की तंबोली के बेड पर खाना फेंकते हुए देखा गया है। दरअसल सोनाली फोगाट निक्की से उनके बेड के साइड में रखा खाने का बंद डब्बा उनसे उठाने को कहती हैं, लेकिन निक्की उनका डब्बा देने से मना कर देती हैं। जिसके बाद सोनाली फोगाट गुस्से में पूरा खाना निक्की के बिस्तर पर फेंक देती हैं।
इस दौरान बिग बॉस 14 के घर में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट्स कई बार सोनाली फोगाट को समझाते हैं और उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती हैं। इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाया कि वह निक्की को बढ़ावा दे रहे हैं। फिर कुछ देर बाद सोनाली निक्की पर उनके कपडे़ नीचे गिराने का आरोप लगाती हैं।
लेकिन सोनाली फोगाट को निक्की तंबोली के बेड पर खाना फेंका भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं। Roshmi Banik नाम के यूजर ने सोनाली फोगाट के लिए ट्विटर पर लिखा, 'खाना फेंका अच्छी बात नहीं है सोनाली जी। आप गलत लग रही थीं'। वहीं KiaRA..! नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'सोनाली फोगाट काफी हताश हैं। पहले उनको सुरक्षी करने पर राखी सावंत को पिन प्लॉइंट किया। फिर बेवजह कंटेंट के लिए झगड़ा करना शुरू कर दिया। कम से कम गरिमा और वास्तविक मुद्दे के साथ लड़ाई करें'।

अन्य समाचार