Giorgia Andriani ने मारी छींक और पल में पहुंच गईं Beach, वीडियो में देखें कैसे हुआ ये कमाल!

दुबई के बीच पर बनाई गई है वीडियो

इस वीडियो को जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वो एक कमरे में बैठी हुई नज़र आ रही हैं. इतने में उन्हें एक छींक आती है और वो सीधे दुबई के बीच पर पहुंच जाती हैं और फिर रेत पर टहलते टहलते वीडियो शूट होती है. इस वीडियो को अब तक 22 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
ब्लैक बिकिनी में आईं नज़र
वहीं इस वीडियो के अलावा जॉर्जिया का ब्लैक बिकिनी में फोटो भी सामने आई है जो दुबई में ही ली गई है. इस तस्वीर में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और फैंस को इतनी भा गई है कि इसे अब तक 58 हज़ार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो 2018 में तब सुर्खियों में आईं जब उन्हें अरबाज़ खान के साथ देखा गया. अरबाज़ उम्र में जॉर्जिया से करीबन 22 साल बड़े हैं. और इसलिए भी दोनों का रिश्ता सुर्खियों में बना रहता है.
बॉलीवुड में एंट्री का इंतज़ार
जॉर्जिया बॉलीवुड में एंट्री का इंतज़ार कर रही हैं लेकिन अब तक किसी भी प्रोजेक्ट से उनका नाम नहीं जुड़ा है. हालांकि वो कई ऐड प्रोजेक्ट से पैसा कमा रही हैं. हो सकता है आने वाले वक्त में उन्हें कोई बड़ी हिंदी फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए.

अन्य समाचार