Top 5 Entertainment News Today: कंगना के खिलाफ प्रदर्शन, ‘मास्टर’ को लेकर फैंस में क्रेज, पढ़ें- मनोरंजन की बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट की कई बड़ी खबरें मंगलवार को सुर्खियों में बनी रहीं. तो चलिए जानते हैं, मनोरंजन जगत की उन बड़ी खबरों के बारे में Entertainment Top 5 में.

मनोरंजन जगत में रोज कुछ ना कुछ होता है. उससे जुड़ी सारी खबरें हम रोजाना आपको देते भी रहते हैं. मंगलवार के दिन भी मनोरंजन जगत में काफी कुछ घटा. किसे के खुद से 16 साल बड़े एक्टर को डेट करने की अफवाह उड़ी, किसी को बॉलीवुड में जगह नहीं मिली तो उसे हॉलीवुड से ऑफर मिलने लगे. वहीं, साउथ के सुपरस्टार विजय भी ‘मास्टर’ के साथ फुल रेडी हैं. इस तरह की बड़ी खबरें मंगलवार को सुर्खियों में बनी रहीं. तो चलिए जानते हैं, मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें Entertainment Top 5 में.
रजनीकांत को विजय की कड़ी टक्कर
बॉक्स ऑफिस पर जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की कोई फिल्म रिलीज होती है, तो फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले थिएटर की खिड़की पर टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन लग जाती है. अब रजनीकांत को टक्कर देने के लिए साउथ इंडस्ट्री में एक और सुपरस्टार खड़ा हो गया है. हम बात कर रहे हैं अभिनेता विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की.
विजय की फिल्म ‘मास्टर’ (Master) कल यानी 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. रजनीकांत की फिल्मों को लेकर जिस तरह का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिलता है. वैसा ही अब विजय की फिल्मों को लेकर देखने को मिला है. तमिलनाडु के कोयंबटूर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि सिनेमाघरों के बाहर विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के रिलीज से एक दिन पहले टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन लग गईं.
बॉलीवुड में नहीं हुई टैलेंट की कदर
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वह हॉलीवुड में Never Back Down: Revolt फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. नीतू हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी करके वापस आई हैं. बॉलीवुड में गरम मसाला, रन और ट्रैफिक सिग्नल जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नीतू चंद्रा हॉलीवुड फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनसे बॉलीवुड में लगातार 6 फिल्में छीन ली थी. यहां उनके टैलेंट की कदर नहीं की गई मगर हॉलीवुड ने उनके टैलेंट को पहचाना और उन्हें काम करने का मौका दिया.
भोपाल : धाकड़ के शूट के दौरान कंगना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस दौरान कई विवादों में फंसी हुई हैं. इस बीच उनकी फिल्मों की शूटिंग भी जारी है. फिलहाल वह भोपाल में हैं और धाकड़ फिल्म की शूटिंग की कर रही हैं. इस बीच उन्हें प्रोटेस्ट का सामना भी करना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें भोपाल में शूट के दौरान एक युवा राजनीतिक ग्रुप प्रोटेस्ट करने लगा. उनकी मांग थी कि कंगना वहां से वापस चली जाएं, हालांकि इसके बावजूद कंगना रनौत ने हार नहीं मानी और अपनी शूट पर ध्यान दे रही हैं. कंगना रनौत को यहां अपने एक्शन सीन शूट करने हैं.
क्या खुद से 16 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं रीम शेख?
ज़ी टीवी के सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ के मल्हार और कल्याणी यानि एक्टर्स रीम शेख और सेहबान अजीम की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. ऑनस्क्रीन के साथ-साथ इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को भी उनके फैंस काफी एन्जॉय करते हैं. काफी कम समय में ज़ी टीवी का ये शो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. रीम शेख और सेहबान अजीम की बात करें तो अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इन्हें हर पल एक दूसरे के साथ वक़्त बिताता देख, ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि रीम शेख और सेहबान अजीम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि रीम की उम्र महज 18 साल है. वहीं, सेहबान 34 साल के हैं.
राम गोपाल वर्मा पर लगा बॉलीवुड में बैन
मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को बड़ा झटका लगा है.  उनके खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज ने बड़ा फैसला लिया है. FWICE फैसला किया है कि फेडरेशन की 32 यूनियन में से कोई भी कभी भी राम गोपाल वर्मा के साथ काम नहीं करेगा. दरअसल राम गोपाल वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों, टेक्नीशियनों और वर्करों का लगभग 1.5 रुपए से ऊपर का बकाया नहीं चुकाया है. यही वजह है कि अब उनके खिलाफ यह सख्त फैसला लिया गया है.

अन्य समाचार