एक नजर की तीसरी फाइल

करजाईन बाजार,(सुपौल): सुपौल लोकसभा क्षेत्र के सांसद दिलेश्वर कामैत को जदयू बिहार राज्य संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार जताया है। पार्टी के शशि प्रसाद सिंह ने सांसद को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा कि इनके अनुभवी एवं निष्ठावान नेतृत्व में पार्टी बिहार में और प्रगति करेगी साथ ही जनाधार बढ़ेगा एवं विकास की गति तेज होगी। रामलखन मेहता, जागेश्वर मेहता, परमानंदपुर पंचायत अध्यक्ष कृत्यानंद मेहता, करजाईन पंचायत अध्यक्ष सूर्यनारायण मेहता, चंदन मेहता, प्रो. सुनील मेहता, रामदयाल शर्मा, विनोद कुमार मेहता आदि ने भी हर्ष जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी और मजबूत होगी।

एक नजर की पहली फाइल यह भी पढ़ें
-----------------------------------
गांधी क्लब में मनाई गई जयंती पिपरा, (सुपौल): स्वामी विवेकानंद की जयंती गांधी क्लब पिपरा में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार पौद्दार की अध्यक्षता में मनाई गई। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया। सतीश कुमार, वीरेंद्र चौधरी, भूपेंद्र झा, रामदास मंडल, वीरेंद्र पासवान, अमरेंद्र कुमार, मिथिलेश स्वर्णकार, शत्रुघ्न रत्न, अजय कुमार चौधरी आदि उपस्थित थे।
-----------------------------------
सड़क पुनर्निर्माण की मांग
वीरपुर, (सुपौल): भीमनगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 स्थित कोसी उच्च विद्यालय भीमनगर से निकलने वाली सड़क के पुनर्निर्माण किए जाने का मांग ग्रामीणों ने की है। वार्डवासियों का कहना है कि बरसात में हम लोगों को इस सड़क होकर आने-जाने में परेशानी होती है। कई बार मुखिया और वार्ड सदस्य आए और देख कर भी गए, लेकिन आज तक यह सड़क नहीं बन पाई है। अगर यह सड़क बन जाए तो हमलोगों की समस्या दूर हो जाएगी।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार